आने वाले शनिवार को एक साथ बन रहे है कई दुर्लभ योग, शनिदेव इन राशियों का बदलेंगे भाग्य होगा विशेष लाभ

इन राशियों का बदलेंगे भाग्य आज आप के लिए एक बहुत ही शुभ दिन है। वह ग्रह है जो प्रतिबंधों को नियंत्रित करता है, और जिस ऊर्जा आपको भेज रहा है, उसके कारण आप बहुत प्रतिबंधित महसूस कर रहे हैं। परिवार का एक छोटा सदस्य आपको याद कर रहा है आप अपनी इच्छाओं को पूरा कर पाएँगें

आज आपको कही से किसी नौकरी का ऑफर मिलेगा, किसी को पैसे उधार ना दे। अगर आप खुद का छोटा-मोटा व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो आज आपकी योजना कुछ आगे बढ़ती नजर आ रही है। व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा। गरीब जरूरतमंदों को कुछ दान करें, आपका दिन मंगलमय रहेगा। मान कीर्ति में वृद्धि होगी। सभी कार्य सरलतापूर्वक हल होंगे और उनसे सफलता मिलेगी।

आज आप खुशी और संतोष का अनुभव करेंगें। प्रणय और संतुष्टि की भावनाओं आपके परमानंद में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएँगीं आपको अपने से वरिष्ठ स्तर पर कार्यरत व्यक्तियों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है जो आपकी प्रतिष्ठा को क्षति पहुंचा सकते हैं, ऐसे लोगों की संगत से दूर रहें. कार्य सफलता में आने वाली अड़चनों से आप कुछ समय के लिए निराश हो सकते हैं।

आज वह दिन हो सकता है कि आप विवाह और बच्चों जैसे अधिक गंभीर विषयों पर चर्चा करेंगे केवल एक चीज जो आपको पदोन्नति पाने से रोक रही है वह यह है कि आप एक पूर्णतावादी से बहुत अधिक हैं। काम में अधिक मुखर रहें।इस बात की प्रबल संभावना है की आप के आसपास के लोग आपके रिश्ते में मतभेद पैदा करने की कोशिश करेंगे.कदाचित

आज दिन चढ़ने पर वित्तीय तौर पर सुधार आएगा। कार्यों को धैर्य के साथ करें अन्यथा जल्दबाजी में किया गया कार्य गलत भी हो सकता है। किसी ऐसे व्यक्ति का साथ मिल सकता है। जिसके साथ आगे चलकर प्रेम संबंध बनने की संभावना है। व्यापारियों के खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकती है, वहीं दूसरी ओर व्यापार को लेकर आपके गुप्त शत्रु आज सक्रिय रहेंगें। स्वजनों से सुख, पारिवारिक मंगल कार्यों की खुशी होगी।

आप अपने साथी में ही नुक्स निकालने लगेंगें. सावधान रहें; इससे आपके रिश्तों में दरार पड़ सकती है आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य की बेहतर देखभाल करने की आवश्यकता है अपनी समस्याओं के बारे में लोगों से बात करें और सामान्य रूप से इसके बारे में अधिक खुलें।


Posted

in

by

Tags: