फिल्म पठान की रिलीज से पहले माता वैष्णोदेवी के दरबार पहुंचे शाहरुख ने माथा टेका और किए दर्शन…

बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक फिल्में फ्लॉप हो रही हैं। इससे मेकर्स और स्टार्स काफी परेशान हैं। वह अपनी फिल्मों को हिट बनाने के लिए हर तरह के प्रयास और उपाय कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान देर रात कुछ साथियों के साथ मां वैष्णोदेवी के दरबार में पहुंचे। शाहरुख के इस अंदाज ने फैन्स का दिल जीत लिया है।

किंग खान की फिल्म पठान जनवरी के महीने में रिलीज हो रही है। हर कोई फिल्म की सफलता की दुआ कर रहा है। किंग खान देर रात माता वैष्णोदेवी मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने सिर झुकाकर आशीर्वाद लिया। शाहरुख ने मास्क इसलिए पहना था ताकि लोग उन्हें पहचान न पाएं।

हाल ही में आमिर खान की पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में वह अपनी पत्नी किरण राव के साथ आरती और कलश पूजन कर रहे हैं। अभिनेता ने माथे पर तिलक लगाया था और आमिर खान प्रोडक्शन हाउस में पूजा करते नजर आए थे। आमिर के बाद अब शाहरुख खान भी अपने दोस्तों के साथ आधी रात को मां वैष्णो के दरबार में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क और चश्मा लगा रखा था, ताकि कोई उन्हें पहचान न सके।

srk in vaishnodevi

शाहरुख खान लंबे समय बाद फिल्म पठान से वापसी कर रहे हैं। लोग इस फिल्म में दिलचस्पी भी ले रहे हैं। इस फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म को लेकर अब तक शाहरुख के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं।

कुछ समय पहले ही शाहरुख ने मक्का में उमराह किया था। इस बात की जानकारी एक सऊदी पत्रकार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। शाहरुख खान का उमराह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में अभिनेता सुरक्षा के घेरे में थे। इस वीडियो में किंग खान सफेद लबादे में इस्लामिक तीर्थयात्रा के दौरान नजर आ रहे हैं।


Posted

in

by

Tags: