Shah Rukh Khan को उनकी पुरानी तस्वीर के लिए ट्विटर पर किया गया ट्रोल, एक्टर ने दिया जवाब

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) चार साल बाद बड़े पर्दे पर फिल्म ‘पठान’ से कमबैक कर रहे हैं। ऐसे में उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अपने फेवरेट एक्टर को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं। आलम ये है

कि फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हो रही है और कहा जा रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। इन सबके बीच फैंस एसआरके से ट्विटर पर फिल्म को लेकर सवाल भी कर रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि ‘किंग ऑफ रोमांस’ भी अपने हर फैन के सवाल का जवाब दे रहे हैं, लेकिन इस बीच एक शख्स एक्टर को ट्रोल करता हुआ भी नजर आया।

शाहरुख को एक शख्स ने किया ट्रोल

दरअसल, ‘आस्क एसआरके’ सेशन के दौरान जहां एक्टर के फैंस उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे थे। वहीं, एक शख्स शाहरुख को ट्रोल करता नजर आया। दरअसल, इस शख्स ने शाहरुख की एक पुरानी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “फेमे फटाले।” इस तस्वीर में शाहरुख एक महिला के रूप में कपड़े पहने नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने ट्रोल को दिया जवाब

इस शख्स को जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, “अरे नहीं, यह मैं एक महिला के रूप में तैयार हूं। मुझे पता है कि मैं सभी अवतारों में अच्छा लगता हूं, लेकिन मेरे दोस्त आपको अपने लिए एक अच्छी लड़की ढूंढनी होगी!! आपको गुमराह करने के लिए क्षमा चाहता हूं।”

जब शाहरुख ने बताया था अपनी पहली गर्लफ्रेंड का नाम?

इससे पहले भी शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा था। इस दौरान उनसे एक यूजर ने पूछा था कि, “आपकी पहली गर्लफ्रेंड कौन थी?” इस पर एक्टर ने कहा था, ”मेरी पत्नी गौरी।” बता दें कि शाहरुख और गौरी ने साल 1991 में शादी की थी। कपल के तीन बच्चे भी हैं, जिनका नाम आर्यन, अबराम और सुहाना खान है।

फिल्म ‘पठान’ के लिए कितना चार्ज कर रहे हैं शाहरुख?

‘पठान’ फिल्म में शाहरुख खान का किलर लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। हालांकि, फिल्म को सफल बनाने के लिए स्टार्स कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए शाहरुख कितनी मोटी फीस चार्च कर रहे हैं? जानने के लिए यहां

25 जनवरी को रिलीज होगी ‘पठान’

बता दें कि शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। ‘पठान’ बड़े पर्दे पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

खैर, हमें तो शाहरुख का फनी अंदाज बेहद पसंद आया। आपका इस पर क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।


Posted

in

by

Tags: