शादी के बाद भी अभिषेक बच्चन से नहीं हुआ था ऐश्वर्या को प्यार, ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में कहा दी बड़ी बात

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अभिनेत्री हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. वही बात करें अभिषेक बच्चन की तो अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं और हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता और हिंदी सिनेमा के सबसे सफल अभिनेता कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के इकलौते बेटे हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और यह दोनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे सफल जोड़ीयों के लिस्ट में शामिल है. इन दोनों सितारों की शादी के लगभग 15 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन यह दोनों एक दूसरे से अभी भी उतना ही प्यार करते हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल साल 2007 में एक दूसरे के साथ शादी रचाई थी. शादी के पहले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक दूसरे को लगभग 3 सालों तक डेट किया था और फिर जाकर इन दोनों ने एक दूसरे से शादी रचाई थी. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की पहली मुलाकात बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने करवाई थी

और इसी के बाद से अभिषेक ने ऐश्वर्या राय बच्चन को अपना दिल दे दिया था. जी हां पहली मुलाकात में हज ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन की क्रश बन गई थी और अभिषेक बच्चन उन्हें पसंद करने लगे थे. लेकिन जब इस बारे में ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछा गया तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने कहा कि अभिषेक बच्चन उनके कभी भी क्रश नहीं रहे हैं.

इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय बच्चन ने यह भी कहा कि उन्हें स्कूल से लेकर कॉलेज तक कभी भी उन्हें किसी भी लड़के के ऊपर क्रश नहीं आया और तो और शादी के समय भी ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन को अपना क्रश नहीं मानती थी. ऐश्वर्या राय बच्चन अभिषेक बच्चन से उम्र में 2 साल बड़ी हैं. ऐसे में जब एक इंटरव्यू में इनसे पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि आप इंडस्ट्री की काफी सफल अभिनेत्री हैं.

बल्कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड में उतने ज्यादा सफल अभिनेता नहीं माने जाते हैं तो क्या आपको लगता है कि ऐश्वर्या राय से मिसेज बच्चन बनने में आपने काफी कुछ पीछे छोड़ दिया है. हालांकि, इस सवाल पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने उत्तर देते हुए कहा कि शादी एक पवित्र रिश्तो का बंधन होता है और यह किसी तरह का कोई समझौता नहीं है

यह धीरे-धीरे आगे बढ़ता है मैं अपनी पूरी शिद्दत से अपनी शादी को गले लगा रही हूं और मैं अपने शादीशुदा जीवन का एक्सपीरियंस भी ले रही हूं और तो और मैं हर किसी को शादी करने की सलाह दूंगी. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने एक साथ फिल्मी पर्दे पर कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों में काम किया है

वही बात करें इन दोनों के करियर की तो ऐश्वर्या बच्चन आखिरी बार फिल्म पोन्नियिन सेल्वन में नजर आई थी तो वहीं अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म दसवीं में नजर आए थे और यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था.


Posted

in

by

Tags: