‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू को मिला है अपना हमसफर, इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं शादी।।।।।

‘साथ निभाना साथिया’ की गोपी बहू को मिला है अपना हमसफर, इस एक्टर के साथ करने जा रही हैं शादी।।।।।

टीवी सीरियल्स की अभिनेत्रियों का भी आजकल एक अलग तरह का रुतबा है, इसमें कोई शक नहीं और ये बातें हम अक्सर देखते रहते हैं। स्टार प्लस के सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी की घर में ख्याति है.

लंबे समय से पर्दे पर गोपी बहू का किरदार निभा रहीं देवोलीना को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. देवोलीना ने इस किरदार के जरिए सभी का दिल जीता और उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

आपने उन्हें कई बार सीरियल्स में देखा होगा और कई बार लेकिन आज हम आपको उनकी जिंदगी का एक और पहलू दिखाने जा रहे हैं जिसके बारे में ज्यादातर लोग नहीं जानते हैं। अगर आप जानते हैं तो यह रोल देवोलीना निभा रही हैं और इसमें कोई शक नहीं कि देवोलीना देखने में भी बेहद खूबसूरत हैं,

Saath Nibhaana Saathiya 2: Vishal Singh REVEALS he got a call from the  makers to return as Jigar Modi

देवोलीना को इन दिनों अपने ही हिरण से प्यार हो गया है। आप शायद पक्के तौर पर नहीं जानते होंगे, लेकिन यह सच है कि देवोलीना और उनके सीरियल डार विशाल सिंह इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आ रही हैं, जिससे पता चलता है कि दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं.

हालांकि ये शादी कब होगी और कैसे होगी? ज्यादातर लोगों को इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन जल्द ही इसके बारे में जानकारी मिल जाएगी। बता दें कि देवोलीना ने हाल ही में अपने नए बोल्ड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वह बेहद ही हॉट और सेक्सी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

Vishal Singh and Devoleena patch up! - Urban Asian

आप सभी को बता दें कि खबरें हैं कि वह विशाल के साथ लिव-इन में रह रही हैं लेकिन ये बात कितनी दूर है ये कोई नहीं जानता..! उनके अफेयर के किस्से इस समय पूरी इंडस्ट्री में घूम रहे हैं।

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य के निजी जीवन की बात करें तो देवोलीना भट्टाचार्य, जिनका जन्म 22 अगस्त 1990 को गुवाहाटी में हुआ था, एक प्रशिक्षित भरतनाट्यम नर्तकी हैं।

सीरियल से एक्ट्रेस जय माणिक के जाने के बाद देवोलीना को रातों-रात ‘साथ निभाना साथिया’ के लिए चुन लिया गया। अपने सात साल के टेलीविज़न करियर में, नो-लॉ।इस दौरान, उन्हें धारावाहिकों में उनकी भूमिका के लिए कई पुरस्कार भी मिले हैं।

अपने संस्कारी चरित्र के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। माना जाता है कि देवोलीना ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि वह टीवी पर अपनी गृहिणी की छवि को बदल सकती हैं और बॉलीवुड में प्रवेश की सुविधा प्रदान कर सकती हैं। यही वजह है कि यह हमेशा चर्चा में रहती है

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.