Sara Tendulkar लंदन में इस मिस्ट्री बॉय के साथ कर रही हैं पार्टी, क्या शुभमन गिल से टूट गया है रिश्ता ?

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती है. कई बार इनका नाम शुभ्मन गिल के साथ भी जोड़ा जा चुका है. हालांकि आधिकारिक रूप से दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर ऐलान नहीं किया है.

इस वक्त सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक मिस्ट्री बॉय के साथ नजर आ रही है. इस तस्वीर के वायरल होते ही एक बार फिर उन्हें लेकर खूब चर्चा होने लगी है.

इस मिस्ट्री बॉय के साथ पार्टी कर रही Sara Tendulkar

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह अपने खास दोस्तों के साथ- साथ एक मिस्त्री बॉय के साथ नजर आ रही हैं. वह मिस्ट्री बॉय कोई और नहीं बल्कि ओरहान अवत्रमणि है जिन्हें उनका काफी करीबी दोस्त माना जाता है. इतना ही नहीं ये भी कहा जाता है कि दोनों बचपन के दोस्त है और ओरहान कई मशहूर हस्तियों के भी करीबी दोस्त बताए जाते हैं जिनके साथ कई लोगों ने भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है.

सोशल मीडिया पर है फेमस

आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) छाई रहती है. कभी अपने खूबसूरत पोस्ट के कारण तो कभी किसी के साथ रिलेशनशिप को लेकर उनकी चर्चा होते रहती है. बीते दिनों इनके बॉलीवुड में एंट्री पर भी चर्चा हो रही थी लेकिन सारा तेंदुलकर

(Sara Tendulkar) ने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की. वह अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो काफी शेयर करती है जिनके स्टाइलिश स्टेटमेंट भी लोगों को खूब आकर्षित करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लोगों की संख्या लाखों में है.

भाई को कर रही सपोर्ट

सचिन तेंदुलकर के बाद अब उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी क्रिकेट में अपना करियर बना रहे हैं. भले ही उन्हें अभी तक टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है लेकिन इस मौके की लगातार तलाश में वह नजर आ रहे हैं. कई बार सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) को अपने भाई अर्जुन को सपोर्ट करते हुए देखा जा चुका है. आईपीएल के दौरान भी वह कई बार स्टेडियम में नजर आई हैं.


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *