सना खान ने खूबसूरत दिखने के चक्कर में शक्ल का कर लिया कबाड़ा, सर्जरी ने बना दिया सूरत का यह हाल

ग्लैमर के मामले में टीवी की अभिनेत्रियां भी फिल्मी अभिनेत्रियों से कम नहीं है। फिल्मी अभिनेत्रियों की तरह ही टीवी की अभिनेत्रियां भी अपने यूनिक फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। ना सिर्फ फैशन बल्कि खूबसूरती और अभिनय के मामले में भी टीवी एक्ट्रेस फिल्मी एक्ट्रेस को

कड़ी टक्कर देते हुए देखी जाती है। टीवी की दुनिया में भी ऐसी कई अभिनेत्रियों के नाम विश्वप्रसिद्ध हैं जिन्होंने अपने अभिनय के बल पर लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाबी हासिल हुई है। इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में एक नाम सारा खान का भी शामिल है। सारा खान की भी गिनती टीवी की फेमस अदाकाराओं में की जाती है।

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरआत करने वाली सारा खान ने अपने अभिनय के दम पर करोड़ों भारतीयों का दिल जीता है, आज उन्हें अपने किरदारों की वजह से घर-घर में पहचान मिल चुकी है। सना खान ने अपने करियर की शुरआत स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘सपना बाबुल का…विदाई’ से की थी,

इस शो ने उन्हें घर-घर में एक अच्छी खासी पहचान दी। इस शो ने उन्हें बेशुमार नाम और फेम दिया, इसमें निभाया सारा का किरदार आज भी लोगों के ज़हन में जस का तस कायम है। आज भी काफी लोग सारा को उनके किरदार साधना के नाम से ही जानते हैं।

गौरतलब है कि ‘सपना बाबुल का…विदाई’ में सारा खान का साधना का किरदार एक सीधी-साधी संस्कारी बहू का था। हालांकि इस शो के सालों बाद अब उनको देखोगे तो उनके लुक में आपको गजब का बदलाव देखने को मिलेगा। हो सकता है कि अब उन्हें देखकर आप पहचान भी ना पाओ कि यही आपकी वो पसंदीदा अदाकारा है।

बता दें कि बिदाई धारावाहिक साल 2007 में घर घर में मशहूर हो गया था और शुरू से ही इस धारवाहिक में सारा अहम किरदार निभा रही थी, यह शो पूरे 3 साल चला और 2010 में इसका समापन हो गया था। उस दौरान सारा का जो लुक था और अब जो सारा ने अपना लुक कर लिया है उसमें काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

बिदाई खत्म होने के बाद सारा लगभग गायब सी हो गयी। इसके काफी सालों बाद वे बिग बॉस में नज़र आई थी मगर इस शो से भी उन्हें इतनी लोकप्रयिता हासिल नहीं हुई। बरहाल इन सालों में सारा ने अपने चेहरे में इतने बदलाव कर लिए हैं कि अब तस्वीरों में उन्हें पहचाना भी उनके फैंस के लिए काफी मुश्किल भरा होता है।

गॉसिप खबरों की माने तो अभिनेत्री सारा ने पहले की तुलना में और अधिक आकर्षक एवं खूबसूरत दिखने के लिए अपने होंठों की सर्जरी कराई है। हालांकि यह अलग बात है कि उनके द्वारा करवाई गई सर्जरी उनकी खूबसूरती के लिए भारी पड़ गयी। दरअसल अभिनेत्री ने सर्जरी के जरिए अपने लिप्स को अपलिफ्ट करवाया था। मगर हाय रे बुरी किस्मत उन्हें इसका ठीक परिणाम भी नहीं मिल पाया।


Posted

in

by

Tags: