करिश्मा कपूर बनेंगी सलमान खान की दुल्हन दोनों की होने जा रही शादी! बढ़ गई..

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान ने इन दिनों ईद की पार्टी दी थी! सलमान खान ईद की पार्टी बड़े धूमधाम से देते हैं! ईद के मौके पर वह बड़े-बड़े सेलिब्रिटी को इनवाइट करते हैं! उनकी इस ईद की पार्टी में बहुत सारे बड़े बड़े सितारे देखे गए! यहां पर स्पेशली कंगना रनौत भी पहुंची थी! क्योंकि हम सभी को पता है कि कंगना और सलमान खान की काफी कम बनती है।

वह सलमान खान की के बारे में काफी कुछ बोल चुकी है। मगर फिर भी कंगना इस शादी में पहुंची थी। दूसरी तरफ करिश्मा कपूर भी इस शादी में पहुंची थी। जैसा कि हम सभी को पता है सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। सभी फ्रेंड्स उनके शादी का इंतजार कर रहे हैंं। आज भी उनके फैंस इस उम्मीद में है कि सलमान खान को शादी करनी चाहिए। मगर अब शायद वह शादी नहीं करेंगे। कुछ लोग ऐसा भी मानते हैं मगर अभी भी सलमान खान के अफेयर के किस्से आते ही रहते हैंं।

इसलिए लोगों को यह उम्मीद भी है कि सलमान खान शादी कर सकते हैं। आखिर सलमान खान और करिश्मा कपूर की शादी का मामला कैसे बन गया आइए जानते हैं। करिश्मा कपूर भी तलाकशुदा है। उनकी शादी एक बिजनेसमैन के साथ हुई थी। मगर यह रिश्ता ज्यादा कामयाब नहीं हो पाया और दोनों का तलाक हो गया।

उसके बाद से करिश्मा कपूर अकेले रह रही है! दूसरी तरफ से सलमान खान भी अकेले हैं!। औरऐसे में जब करिश्मा सलमान खान की ईद की पार्टी में पहुंचे तो दोनों गले लगे और एक दूसरे पर को प्यार लुटाया। इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इन दोनों को फैंस ने यह सलाह देना शुरू कर दिया कि आप दोनों को शादी कर लेनी चाहिए।


Posted

in

by

Tags: