सलमान खान ने शहनाज़ गिल का अपने परिवार की तरह रखा ध्यान, बाबा सिद्दीकी की इफ़्तार पार्टी में दोनों ने साथ में खाया खाना

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान ने शहनाज़ गिल का ध्यान जिस तरह रखा उसके बारे में जानकर फैन्स खुश हो जाएंगे…

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज़ गिल की बॉन्डिंग एक-दूसरे से बुत अच्छी है ये सभी को पता है। बिग बॉस 13 में शहनाज़ की एंट्री से लेकर, 15वें सीज़न के ग्रैंड फिनाले में उनके साथ इमोशनल रीयूनियन तक, सलमान हमेशा उनके लिए बेशर्त सपोर्ट करते नज़र आए हैं।

दोनों के बीच की ये प्यारी बॉन्डिंग हाल ही में एक बार फिर से देखने को मिली बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में। जिस तरह दोनों रेड कार्पेट पर बात करते दिखे और पार्टी में जिस तरह साथ नज़र आए उसे लेकर अब काफी चर्चा है।

बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार इस पार्टी में सलमान और शहनाज़ ने घंटों बातचीत की और खाना भी साथ खाया। सूत्रों के हवाले से बताया गया कि सलमान ने शहनाज़ को अपने साथ बैठने के लिए कहा ताकि इस पार्टी में वो कम्फर्टेबल रहें। दोनों लगातार बात कर रहे थे और शहनाज़ उनकी सांगत में काफी खुश नज़र आ रही थीं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बाबा सिद्दीकी की पार्टी में सलमान, शहनाज़ की काफी फ़िक्र करते दिखे और उन्हें लेकर बहुत प्रोटेक्टिव भी रहे। जहां सलमान को जानने और पहचानने वाले बहुत सारे लोग उनसे मिलने के लिए, उनकी टेबल पर आते रहे; उस बीच उन्होंने ये पूरा ध्यान रखा कि शहनाज़ इससे अनकम्फर्टेबल न हों।

सूत्र ने बताया कि सलमान ने शहनाज़ को बिलकुल अपने परिवार के सदस्य की तरह ट्रीट किया और बिलकुल उसी तरह उनका ध्यान रखा। बता दें, बब्ब सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में जहां सलमान ब्लैक शर्ट में बेहद डैशिंग लग रहे थे, वहीं शहनाज़ एक चमकदार सिल्वर सलवार-कमीज में नज़र आईं।

शहनाज़ का ये सिंपल–शालीन लेकिन खूबसूरत लुक लोगों की आंखों में चमकता हुआ नज़र आया। बिग बॉस 15 पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने आईं शहनाज़ के साथ सलमान की बॉन्डिंग लोगों को बहुत पसंद आई थी और इसके लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने बॉलीवुड के ‘दबंग’ खान को बहुत मुहब्बत दी थी।


Posted

in

by

Tags: