इन 5 बॉलीवुड स्टार्स की है आपस में बड़ी दुश्मनी, एक दूसरे का चेहरा तक देखना नहीं करते है पसंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आएं दिन लोगो की आपस की केमिस्ट्री बदलती रहती है. कब किसका रिश्ता किसी से अच्छा हो जाए और कब किसकी आपस में दोस्ती हो जाए कुछ भी पता नहीं होता है. बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे है जो आपस न जाने कितने सालों से एक दूसरे के दोस्त है,

वहीं कुछ ऐसे भी जो काफी सालों से एक दूसरे के दुश्मन बने बैठे है. आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स से रूबरू करवाने वाले है, जो एक दूसरे के इतने बड़े दुश्मन है कि एक दूसरे की शक्ल भी देखना गंवारा नहीं करते.

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

क्वीन कंगना रनौत(KANGNA RANAUT) और ऋतिक रोशन(HRITHIK ROSHAN) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. इन दोनों स्टार्स के बीच की दुश्मनी शायद ही किसी से छुपी हो. आपको बता दें कि, वर्ष 2016 में दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबरें काफी ज्यादा वायरल हुई थी. बता दे फिल्म क्रिस 3 की शूटिंग के दौरान कंगना और ऋतिक के बीच नजदीकियां आई थी.

हालांकि, कुछ ही समय बाद दोनों के बीच दरार आ गई थी, जिससे उनका रिश्ता टूट गया था. ऋतिक रोशन से अलग होने के बाद कंगना रनौत ने उनकी सारी पोल खोल दी थी. इतना ही नहीं कंगना रनौत ने अपने कई इंटरव्यू में ऋतिक रोशन के बारे में बात की है. कंगना ने ऋतिक के कुछ मेल भी लीक कर दिए थे. इसके बाद से दोनों के बीच बड़ी दुश्मनी चली आ रही है.

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड के सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच भी एक बड़ी दुश्मनी है. आपको बता दे सलमान खान का गुस्सा काफी ज्यादा खतरनाक है. इन दोनों के बीच की दुश्मनी के कारण की बात करें तो, एक्टर विवेक ओबेरॉय (VIVEK OBEROI) ने सलमान की कथित गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय पर अपनी नज़र डाली थी.

जिसके बाद से सलमान खान, विवेक ओबेरॉय के सबसे बड़े दुश्मन बन गए. दंबंग भाई से परेशान होकर एक बार विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई थी. जिसमें उन्होंने भाईजान के खिलाफ काफी कुछ बुरा-भला बोला था.  उस दिन के बाद से  सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच गहरी दुश्मनी हो गई थी, जो आज तक ख़त्म नहीं हुई है

शाहरुख खान और अजय देवगन

शायद कुछ ही लोग इस बात को जानते हो कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (SHAHRUKH KHAN) और अजय देवगन(AJAY DEWGAN)  के बीच भी बड़ी दुश्मनी है. बता दे शाहरुख़ खान और एक्ट्रेस काजोल देवगन ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है. लेकिन शायद अजय को उनकी ये दोस्ती पसंद नहीं है.

ये वाक्या तब का है जब करन जौहर की फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ कि शूटिंग चल रही थी और वहां पर अजय देवगन आ गए थे. अजय ने काजोल से मिलने की कोशिश करनी चाही, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.  अजय को अन्दर जाने से रोककर ये कहा गया कि शाहरुख़ ने किसी को भी आने से माना किया है,

इतना सुनते ही वो आग- बबूला हो गए और जोर-जोर से चिल्लाने लगे. ख़बरों के मुताबिक, शाहरुख़ ये सब होता देख अपनी वैन में चले गए  थे. यही कारण है शायद दोनों स्टार्स एक दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते है.

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान

निक जोनस से शादी रचाने के बाद बॉलीवुड से दूर हुई एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा(PRIYANKA CHOPDA) और बॉलीवुड के सलमान खान ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. लेकिन एक बार एक्ट्रेस ने साल 2019 में आई सलमान की मूवी ‘भारत’ में काम करने से मना कर दिया था. इसी के बाद से दोनों के बीच दरार आ गई और दोनों एक दुसरे के दुश्मन बन गए.

मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी

बॉलीवुड के रोमांटिक एक्टर इमरान हाशमी(EMRAAN HASHMI) और बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत(MALLIKA SHERAWAT) को तो सभी जानते होंगे. इन दोनों की फिल्म ‘मर्डर’ ने काफी ज्यादा सुर्खिया बटोरीं थी.

फिल्म में हॉट केमिस्ट्री दिखाकर इन्होंने बॉलीवुड में तेहलका मचा दिया था.   लेकिन इस फिल्म के बाद मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी के बीच लड़ाई हो गई. बता दे ‘कॉफी विद करण’ के सेट पर एक्टर इमरान हाशमी ने एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को सबसे घटिया कोएक्टर कहा था.


Posted

in

by

Tags: