सैफ अली खान की बदौलत खुलने वाली है उनके बेटे इब्राहिम की क़िस्मत

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को आज दुनिया जानती है. इब्राहिम अली खान आज काफी नाम कमा रहे है. इब्राहिम अली खान को लेकर बीते दिनों से कई खबरे आ रही है जिससे उन्हें लेकर कई सुर्खिया है. इब्राहिम अली खान को लेकर कुछ दिनों पहले खबरे आई थी कि वह जल्दी ही पिता सैफ की तरह फिल्मो में दिखाई देंगे। लेकिन इस पर इब्राहिम ने कोई खबर नहीं दी थी. अब एक ऐसी खबर सामने आई है

जिसने सभी के मन में सवालों की बौछार लगा दी है. खबरों से सामने आया है कि इब्राहिम अली खान और काजोल कुछ ऐसा काम करने जा रहे है जो पिछले कई सालो में नहीं हुआ है. यह खबर सुनकर हर कोई जानना चाहता है आखिर काजोल और सैफ के बेटे मिलकर क्या काम करने वाले है. बता दे कि करण जोहर का इसमें बहुत बड़ा हाथ होने वाला है. करण जोहर की वजह से ही काजोल और इब्राहिम एक साथ कुछ काम करने के लिए हाँ किए है।

आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर काजोल और इब्राहिम मिलकर क्या काम करने वाले है. काजोल बॉलीवुड की चहीती अभिनेत्री रह चुकी है जिन्हे लेकर लोग आज भी उतने ही दीवाने है. काजोल इन दिनों बहुत सी बातो की वजह से मिडिया में छाई रही है. काजोल को लेकर हालही में एक खबर आई है जिसकी कुछ तस्वीरें भी दिखाई दे रही है. काजोल और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान कुछ ऐसा काम करने जा रहे है।

जो सालो से बॉलीवुड में नहीं हुआ है और लोग इसे बेताबी से देखना भी चाहते है. हालही में आई तस्वीरों में देखा जा रहा है कि काजोल और करण जोहर साथ खड़े दिखाई दे रहे है साथ ही करण ने यह भी घोषणा की है कि वह काजोल और इब्राहिम से कुछ ऐसा काम कराने वाले है

जो पिछले 12 सालो से नहीं हुआ है. बता दे कि काजोल एक बार फिर से करेगी जो उन्होंने 10 साल पहले किया था है. इसमें उनके साथ इब्राहिम अली खान भी नज़र आएंगे। यह सुनकर सभी के मन में बेताबी है।

आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर करण और काजोल किस काम की बात कर रहे है। करण जोहर को आज दुनिया काफी अच्छे से जानती है जो कि काफी बड़े और नामी फिल्म निर्माता है. करण जोहर ने हालही में बताया था कि वह इब्राहिम अली खान की भी अपनी फिल्म से बॉलीवुड में शुरुआत कराने वाले है. अब खबर का एक फ्लू और सामने आ गया है जिसमे यह साफ़ हो गया है कि इब्राहिम के साथ फिल्म में काजोल भी लीड किरदार में रहेगी।

काजोल ने करण की कई शानदार फिल्मे दी है. लेकिन काजोल को करण की फिल्म माय नेम इस खान में आखिरी बार 2010 में देखा गया था. उसमे बाद करण और काजोल की जोड़ी अब पूरे 12 साल बाद एक बार फिर से दिखाई देने वाली है. काजोल एक बार फिर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में दिखाई देने वाली है.

इससे हर कोई बड़ा खुश है और जल्दी ही काजोल की फिल्म को देखना चाहता है. फिल्म की खास बात यह भी है कि यह फिल्म इब्राहिम के करियर की पहली फिल्म होने वाली है जिससे हर कोई इब्राहिम को भी देखना चाहता है. इस फिल्म के नाम को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।


Posted

in

by

Tags: