इस खूबसूरत लड़की पर आया था सचिन के बेटे अर्जुन का दिल, इससे पहले विराट को भी कर चुके हैं प्रपोज।

इस खूबसूरत लड़की पर आया था सचिन के बेटे अर्जुन का दिल, इससे पहले विराट को भी कर चुके हैं प्रपोज।

तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है और उन्होंने मैदान पर जो आदर्श स्थापित किए हैं उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। यह उनका करिश्मा रहा है कि उन्होंने क्रिकेट को इतना बड़ा खेला कि इसने क्रिकेट को मशहूर कर दिया।

उन्होंने अपने क्रिकेट करियर के सभी रिकॉर्ड अपने नाम किए। वह जितना उच्च वर्ग का रहा है, उतना ही अच्छा है। इसलिए दुनिया में इतने क्रिकेटर हैं, लेकिन सचिन लाखों लोगों के लिए प्रेरणा के स्रोत हैं।

तेंदुलकर को दो चीजें सबसे ज्यादा पसंद हैं, एक है क्रिकेट और दूसरी है उनका परिवार। तमाम व्यस्तताओं के बावजूद वह अपने परिवार के लिए समय निकाल रहे थे।

हालांकि उन्होंने अब तक कुछ खास नहीं किया है, लेकिन खेल में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है लेकिन वह अक्सर अन्य कारणों से सुर्खियों में रहते हैं।

एक बार फिर सचिन के बेटे अर्जुन सुर्खियों में हैं और इस बार उनका नाम एक विदेशी महिला क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है. कहा जाता है कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं।

अब जब खबर सामने आई है, तो कुछ हो रहा होगा। अर्जुन को इस विदेशी महिला के साथ कई बार स्पॉट किया गया है। इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। खबर ये भी है कि वो सचिन के घर की दुल्हन भी हो सकती हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के डेनियल वायट से अर्जुन की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं. क्या यह सिर्फ दोस्ती या प्यार है जिसके बारे में कयास लगाए जा रहे हैं? वहीं, उन्हें जानने वाले उन्हें दोस्त कहते हैं।

लोग यह भी कह रहे हैं कि अर्जुन की उम्र महज 18 साल है जबकि डेनियल की उम्र 26 साल है और उम्र में इतना बड़ा अंतर देखकर लगता है कि उनके बीच सिर्फ दोस्ती हो सकती है.

डेनियल याच और अर्जुन तेंदुलकर बहुत अच्छे दोस्त हैं। पिछले साल महिला विश्व कप फाइनल से पहले दोनों की दोस्ती थी जब अर्जुन ने भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों को नेट पर गेंदबाजी की थी। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे के साथ फोटो खिंचवाई और बाद में शेयर किया।

आपको बता दें कि ये वही डेनियल हैं जिन्होंने सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को खुलेआम शादी का प्रस्ताव दिया था।

डेनियल कप्तान विराट कोहली की बल्लेबाजी के बहुत बड़े फैन हैं और ये सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर कोई न कोई ट्वीट करती रहती हैं. इन ट्वीट्स के जरिए डेनियल भारतीय मीडिया में भी सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाते हैं।

विशेष रूप से, उनके पिता, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में अंडर -19 टीम में अर्जुन तेंदुलकर के चयन पर खुशी व्यक्त की थी।

तेंदुलकर ने बाद में कहा, “हमें खुशी है कि अर्जुन को अंडर-19 टीम में जगह मिली है। अंजलि और मैं हमेशा उनकी पसंद का समर्थन करते हैं और उनकी सफलता के लिए प्रार्थना करते हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.