सूट-बूट में आर्यन खान को देख जब शाहरुख खान को भूले लोग, अंबानी की पार्टी की तस्वीरें हुई थीं वायरल

Aryan Khan Drug Case Clean Chit: शाहरुख खान को उन एक्टर्स में गिना जाता है, जो अपने फैन्स के दिलों पर राज करते हैं। हालांकि, ऐसे भी मौके आए हैं, जब उनका खुद का बड़ा बेटा आर्यन खान उनसे लाइमलाइट चुरा ले गया। ऐसा ही तब भी हुआ था, जब ये बाप-बेटे अंबानी के यहां थ्रो की गई पार्टी में एक ही कलर के कपड़े पहनकर शरीक होते दिखे थे।

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग केस में क्लीन चिट दे दी गई है। केस से जुड़ी चार्जशीट में अब उनका नाम नहीं है। इसे लेकर यकीनन स्टार कपल ने राहत की सांस ली होगी। जमानत मिलने के बाद से आर्यन को काफी कम ही पब्लिक प्लेसेस या इवेंट्स एंड पार्टीज में स्पॉट किया जा रहा है।

जबकि एक समय था जब वह अपनी बहन सुहाना खान से लेकर पैरंट्स तक के साथ अलग-अलग मौकों पर दिखाई दे जाते थे। ऐसा ही एक मौका था अंबानी के यहां रखी गई सेलिब्रेशन पार्टी का। इसमें जब जूनियर खान मां गौरी के साथ पहुंचे, तो उनके हैंडसम सूट लुक के आगे दिलों पर राज करने वाले किंग खान भी कम पड़ गए। (सभी तस्वीरें: BCCL)

गॉरजस लुकिंग मॉम के साथ दिए थे दिखाई

दरअसल, ये पूरा मामला तब का है, जब आर्यन खान ने अपनी मां गौरी खान और पापा शाहरुख के साथ आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की एंगेजमेंट सेलिब्रेशन पार्टी में शिरकत की थी। इस दौरान मिसिस खान हमेशा की तरह ही ग्लैमरस एंड गॉरजस लग रही थीं, तो वहीं आर्यन को बेहद हैंडसम लुक में कैमरे में कैद किया गया था।

क्रिस्प लुकिंग टक्सीडो में डैपर लुक

आर्यन ने इस खास पार्टी के लिए नेवी ब्लू कलर का टक्सीडो सेट चुना था। नैरो फिट ट्राउजर के साथ ऊपर पावर शोल्डर्स वाली जैकेट थी, जिसमें ब्लैक लैपल्स थे। वहीं फ्रंट पर सिंगल बटन दिया गया था। हेड-टू-टो सेम टोन वाला ये क्रिस्प लुकिंग टू-पीस अटायर उनकी फिट एंड टॉल बॉडी फ्रेम को कॉम्प्लिमेंट कर रहा था।

पापा के लुक पर पड़े भारी

टक्सीडो सेट, वाइट शर्ट, ब्लैक टाइ एंड लेदर शूज, इस पूरे लुक में आर्यन खान काफी हैंडसम एंड अट्रैक्टिव लग रहे थे। यहां तक कि उनके साथ एक ही फोटो फ्रेम में नजर आने वाले किंग खान से भी ज्यादा उन्हीं पर ध्यान जा रहा था। SRK के लुक की बात करें, तो उन्होंने इस पार्टी के लिए वाइट सलवार और स्मार्ट लुकिंग शेरवानी चुनी थी।


Posted

in

by

Tags: