Rupali Ashwin Love Story: फिल्मी है ‘अनुपमा’ की लव स्टोरी, Rupali Ganguly से शादी के लिए विदेश की नौकरी छोड़ आए थे पति

Rupali Ashwin Love Story: फिल्मी है ‘अनुपमा’ की लव स्टोरी, Rupali Ganguly से शादी के लिए विदेश की नौकरी छोड़ आए थे पति

टीवी की ‘अनुपमा’ (Anupama) यानी रुपाली गांगुली छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. सीरियल अनुपमा में उन्होंने ऐसी महिला का किरदार निभाया है जिसे सिर्फ पति के धोखे, सास के ताने और बच्चों की नाराजगी सहनी पड़ती है. रील लाइफ में उन्हें भले ही पति से धोखे मिले हैं. लेकिन असल जिंदगी में उन्हें उनके सपनों का राजकुमार मिला है. रियल लाइफ उनकी बेहद फिल्मी (Rupali Ganguly Love Story) है.

कहते हैं पति-पत्नी के बीच भी एक दोस्ती का रिश्ता होना चाहिए. वहीं अगर दो दोस्त ही इस अटूट रिश्ते में बंध जाएं तो जिंदगी कितनी खुशहाल होगी, इसका उदाहरण आप रुपाली गांगुली की जिंदगी से ले सकते हैं. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की शादी उनके दोस्त

अश्विन के.वर्मा (Ashwin K Verma) से हुई है. दोनों करीब 12 सालों तक दोस्त रहे, पर कब वह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई उन्हें पता नहीं चला. उनके पति अश्विन तो रुपाली के प्यार में इस कदर गिरफ्त थे कि उन्होंने शादी के लिए अपनी विदेश की अच्छी खासी नौकरी तक लात मार दी.

खुद रुपाली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, अश्विन अमेरिका की एक इंश्योरेंस कंपनी में वीपी और ऐड फिल्ममेकर थे. मगर शादी के लिए उन्होंने नौकरी छोड़ी और इंडिया आ गए. इंटरव्यू में रुपाली ने बताया था कि शादी जल्दबाजी में हुई इस वजह से वह अपने दोस्तों को भी इनवाइट नहीं कर सकीं.

उनका कहना था, ‘हमारा शादी को छिपाने का कोई इरादा नहीं था, बस हम भीड़भाड़ नहीं चाहते थे. सब कुछ अचानक ही हुआ था. अश्विन के दीदी और जीजाजी शिकागो से आए थे और उन्होंने कहा कि तुम लोग शादी क्यों नहीं कर लेते? उन्हें 8 फरवरी को वापस जाना था.’

बताते चलें कि 6 फरवरी 2013 को रुपाली और अश्विन के वर्मा शादी के बंधन में बंध गए थे. दिलचस्प बात यह है कि, जल्दबाजी के कारण रुपाली को साड़ी के साथ के ब्लाउज सिलवाने का भी वक्त नहीं मिला और तब उन्होंने पुरानी साड़ियों के ब्लाउज को मैच करके ही काम चलाया. वहीं अश्विन शादी के लिए एक नॉर्मल सी पैंट और शर्ट पहनकर आए थे, जिसे देख रुपाली भी हैरान थीं.

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.