रोमेंटिक सीन की शूटिंग करते करते अपना कन्ट्रोल खो बैठा ये सितारे,जानो फिर क्या हुआ?

रोमेंटिक सीन की शूटिंग करते करते अपना कन्ट्रोल खो बैठा ये सितारे,जानो फिर क्या हुआ?

इसमें कोई शक नहीं कि फिल्म और टीवी सीरियल एक्शन और रोमांस से भरपूर हैं।
अगर यह टीवी सीरियल्स में नहीं है तो दर्शकों को इसे देखने में मजा नहीं आता। लेकिन अक्सर इंडस्ट्री के सितारे इन सीन को करते हुए इस कदर खो जाते हैं कि उन्हें किसी बात की परवाह ही नहीं रहती।

ऐसा कई स्टार्स के साथ हुआ है, जब एक टीवी शो में रोमांटिक सीन करते समय उनका नियंत्रण खो गया और वो उस सीन को करते हुए इतना खो गए कि उन्होंने डायरेक्टर के कट तक नहीं सुने। इसलिए अक्सर ये सीन चर्चा में रहते हैं। आइए जानते हैं इन सितारों के बारे में।

विवियन डासेना और द्रष्टि धामी

साल 2012 का मशहूर टीवी शो मधुबाला तो आपको याद ही होगा. इस शो में अभिनेता विवियन डासेना और अभिनेत्री दृष्टि धामी थे। यह शो 2014 तक चला। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। शो में विवियन डासेना और अभिनेत्री दृष्टि धामी की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा।

हाल के एपिसोड में शो थोड़ा फोकस्ड लग रहा था, लेकिन विवियन और दर्शी एक रोमांटिक सीन के लिए मुकदमा कर रहे हैं।
कहा जाता है कि इस सीन को डिलीट कर दिया गया था, लेकिन इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गईं।

नकुल मेहता और सुरभि चंदना

लोकप्रिय टीवी शो इश्कबाज़ में नकुल मेहता और सुरभि चंदना थे। यह भी कहा जाता है कि शो की शुरुआत में नकुल मेहता और सुरभि चंदना के बीच एक रोमांटिक सीन शूट किया गया था, जिसे नियंत्रित करते हुए वे हार गए।

अदनान खान और ईशा सिंह

साल 2018 में शुरू हुआ टीवी शो इश्क सुभान अल्लाह पिछले साल था। शो में अदनान खान और ईशा सिंह थे। दोनों को दर्शकों ने खूब सराहा। इस शो में उन्होंने ज़ारा और कबीर का रोल प्ले किया था. बताया जा रहा है कि शो में दोनों एक रोमांटिक सीन के दौरान पकड़े गए थे।

अरहान बहल और पूजा गौरी

प्लेज शो की शुरुआत साल 2009 में हुई थी। इस शो में एक्ट्रेस पूजा गौर ने घर पर ही छाप छोड़ी थी।

शो में पूजा गौर के साथ अरहान बहल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हाल के एपिसोड्स में शो थोड़ा अनफोकस्ड नजर आया है। शो में अरहान और पूजा की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था. कथित तौर पर रोमांटिक सीन करते समय दोनों ने नियंत्रण खो दिया।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.