रियल लाइफ में कुछ ऐसी दिखती हे शाहीद कपूर की फ़िल्मी नौकरानी, खूबसूरती के मामले में किसी लिड एक्ट्रेस से कम नहीं हे…..

रियल लाइफ में कुछ ऐसी दिखती हे शाहीद कपूर की फ़िल्मी नौकरानी, खूबसूरती के मामले में किसी लिड एक्ट्रेस से कम नहीं हे…..

फिल्मों में अक्सर लोग मुख्य अभिनेता या अभिनेत्री को देखते हैं और उस किरदार को पसंद करते हैं लेकिन कई ऐसे किरदार होते हैं जिन्हें हम पढ़ नहीं पाते हैं। भले ही फिल्मों में उनके किरदार छोटे हों लेकिन वह कुछ ऐसा कमाल करते हैं कि लोग उन्हें हमेशा याद रखेंगे।

ऐसा ही कुछ हुआ कबीर सिंह के साथ जिसमें शाहिद कपूर की नौकरानी का किरदार निभाने वाली साधारण अभिनेत्री हकीकत में कुछ अलग नजर आ रही है. शाहिद कपूर की फिल्म में पेरी को साड़ी भले ही नौकरानी की तरह लगती हो, लेकिन असल जिंदगी में यह कुछ ऐसी दिखती है।

असल जिंदगी में ऐसे दिखते हैं शाहिद कपूर की फिल्म के नौकर

This is how Shahid's 'Kabir Singh' maid looks in real-life! | NewsBytes

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म के एक सीन में शाहिद कपूर नौकरानी पर चिल्लाते हैं और इस सीन को काफी लोकप्रियता मिली है और इस सीन को हाईलाइट किया गया है.

इस सीन में नौकरानी का शीशा टूट जाता है और शाहिद उसके पीछे दौड़ता है.इस सीन को देखकर सिनेमा हॉल में बैठे लोगों की हंसी नहीं रुकती. इस फिल्म में नौकरानी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वनिता खरात है और वास्तव में वह उतनी मोटी नहीं है जितनी फिल्म में दिखाई गई है। इसकी असली तस्वीर आपका दिल चुरा सकती है क्योंकि असल में ये बेहद खूबसूरत है और फिल्म से बिल्कुल अलग दिखती है.

शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि कबीर सिंह की भूमिका निभाना आसान नहीं है और यह उनके लिए चुनौतीपूर्ण है। शाहिद के मुताबिक, ‘कबीर सिंह मेरे लिए इमोशनली और फिजिकली काफी चैलेंजिंग हैं। फिल्म में मेरे तीन अलग-अलग दृश्य हैं। मुझे अक्सर शांत स्वभाव और कभी-कभी आक्रामकता दिखाई जाती थी।

मुझे बहुत सिगरेट पीनी थी और मुझे दाढ़ी भी बनानी पड़ी थी, हालांकि जब मेरे किरदार की मांग थी तो मेरे निर्देशक चाहते थे कि मैं ऐसा सोचूं जैसा मैंने पहले कभी नहीं सोचा था। मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना पसंद है।

Shahid Kapoor के कबीर सिंह की सह-कलाकार वनिता खरात ने बॉडी पॉजिटिविटी को  उजागर करते हुए रिसक फोटोशूट से अपनी तस्वीर साझा की - HNews

इसी तरह, एक नौकरानी की भूमिका निभा रही अभिनेत्री वनिता खरात ने भी कहा कि उन्होंने फिल्म में बहुत सारे थिएटर और यहां तक ​​​​कि छोटी भूमिकाएं भी की हैं, लेकिन यह भूमिका निभाना उनके लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था। अब फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, वे इससे बहुत खुश हैं और वे एक सफल बॉलीवुड फिल्म में बहुत अच्छा कर रहे हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.