अनिल कपूर और अनुपम खेर ने की ऋषभ पंत से मुलाकात, जानें अब कैसी है क्रिकेटर की हालत?

क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत का हाल ही में खतरनाक एक्सीडेंट हो गया जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई। बता दे ऋषभ पंत अपने गांव रुड़की जा रहे थे। इसी बीच एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उनका इलाज जारी है। हालांकि अब ऋषभ पंत खतरे से बाहर है। बता दे रुड़की के बाद ऋषभ पंत को बेहतर इलाज के लिए देहरादून शिफ्ट कर दिया गया है।

क्रिकेटर के चाहने वाले लगातार उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। ऐसे में जाने-माने अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर ने भी ऋषभ पंत की खैर खबर ली और उनके परिवार से मिलने पहुंचे।

अब कैसे हैं ऋषभ पंत?
मीडिया से बातचीत करते हुए अनुपम खेर ने बताया कि, “जैसे ही हमें पता चला कि ऋषभ हॉस्पिटल में हैं, तो हम उन्हें यहां देखने आए। उनकी माताजी से मिले। अब वो पहले से बेहतर हैं। पूरे हिंदुस्तान की दुआएं उनके साथ हैं। वो जल्द ही ठीक होंगे। वो फाइटर हैं।” अनिल कपूर ने कहा कि, “वो अब ठीक हैं। हमें जो-जो फिक्र थी, अब वो बिल्कुल नहीं है।” दोनों स्टार्स का कहना है कि, “हमने उन्हें थोड़ा बहुत हंसाने की कोशिश की। हम बॉलीवुड स्टार्स नहीं, बल्कि दोस्त के तौर पर उनसे मिलने गए थे।”

rishabh pant

अनुपम खेर ने ये भी कहा कि ‘मुझे लगता है कि ऐसे समय में मिलने जाना चाहिए, जब उन्हें सबकी जरूरत हो। हॉस्पिटल का प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए हमने उनसे मुलाकात की।”

मां को सरप्राइज देने जा रहे थे ऋषभ
बता दें, ऋषभ पंत 29 दिसंबर को अपनी गाड़ी ड्राइव करके अपनी मां से मिलने के लिए रुड़की जा रहे थे तभी उनका एक्सीडेंट हो गया। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कार चलाने के दौरान क्रिकेटर का संतुलन बिगड़ गया और उनके कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई जिसके बाद कार बुरी तरह से जल गई। इस दौरान क्रिकेटर को कार से बाहर निकाला गया जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। ऋषभ के फैंस लगातार उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं।

rishabh pant

पंत की तस्वीरें देख भड़की रोहित शर्मा की पत्नी
इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सोशल मीडिया पर ऋषभ की खून से लथपथ तस्वीरों को देखकर नाराज हो गई। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “कोई चोटिल है और आप फोटो-वीडियो शेयर कर रहे हैं। आपको शर्म आना चाहिए। वह (पंत) इस बात को तय नहीं कर पा रहे हैं कि उन्हें इस तरह के फोटो या वीडियो चाहिए या नहीं। उनका परिवार और दोस्त इन तस्वीरों को देखकर प्रभावित हो सकता है।”

rohit sharma

बता दें जब से क्रिकेटर का एक्सीडेंट हुआ तभी से सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है।


Posted

in

by

Tags: