Rekha ने खुलेआम कहा मुझे दुनिया से फर्क नहीं पड़ता वह मेरे और Amitabh Bachchan के बारे में क्या सोचती, मुझे सिर्फ प्यार से..

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अब तक कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की प्रेम कहानी रही है। लेकिन जब भी बॉलीवुड की प्रेम कहानियों का जिक्र होता है तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) का नाम अपने आप ही सामने आ जाता है। इन दोनों की प्रेम कहानी बॉलीवुड का वह चैप्टर है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। इतना ही नहीं इन दोनों सितारों ने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की है।

इसी वजह से इन दोनों से जुड़ी हुई खबरें बाजार गर्म करते रहती हैं। लेकिन वर्ष 2004 में सिमी ग्रेवाल के टॉक शो में जब इस बारे में खुलकर बातें की तो हर कोई उनके द्वारा किए गए खुलासों से हैरान रह गया था। इस शो के अंदर रेखा (Rekha) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अपने रिश्ते पर कई सारे खुलासे किए थे और बाजार में फैलने वाली सभी अफवाहों को शांत किया था।

इस इंटरव्यू के दौरान रेखा (Rekha) ने सिर्फ अमिताभ बच्चन के साथ ही नहीं बल्कि जया बच्चन के साथ भी अपने रिश्तो के बारे में खुलकर कहा था । गौरतलब है कि अपने समय में रेखा और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कई सारी फिल्मों में साथ काम किया था। इन फिल्मों के दौरान ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी। मिस्टर नटवरलाल, ईमान धर्म, दो अंजाने, गंगा की सौगंध, सिलसिला, मुकद्दर का सिकंदर और अन्य फिल्मों में यह दोनों साथ में थे।

बड़े पर्दे पर इन दोनों की जोड़ी ब्लॉकबस्टर मानी जाती थी। माना जाता है कि इन दोनों को ही दो अंजाने फिल्म के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था और यह फिल्म वर्ष 1976 में रिलीज की गई थी। इन दोनों की केमिस्ट्री ने उस जमाने में बड़े पर्दे पर आग लगा दी थी। रेखा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी फिल्मों में उस जमाने की सबसे सुपरहिट जोड़ी मानी जाती थी और मशहूर हुआ करती थी।

इन दोनों के रिश्ते के बारे में जब रेखा से पूछा गया तो उन्होंने कहा अमिताभ बच्चन ने बहुत अच्छा काम किया। क्योंकि उनकी शादी हो चुकी है उनका परिवार है। उन्हें अपनी छवि की भी रक्षा करनी है मुझे इसकी परवाह नहीं है कि जनता इसके बारे में क्या सोचती है। लोगों को उनके प्रति मेरे प्रेम या मेरे प्रति उनके प्रेम के बारे में क्यों पता चलना चाहिए सौ बात की एक बात यह है कि मैं उनसे प्यार करती हूं वह मुझसे प्यार करते हैं बस इतना काफी है।


Posted

in

by

Tags: