BSF जवानों के लिए मशहूर एक्टर ने किया ये काम, पत्नी ने करवाया लंगर

 RRR ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम जश्न में डूबी हुई है और सभी लोग अपने-अपने अंदाज में फिल्म की सक्सेस को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच सुपरस्टार राम चरण ने जो किया है उसके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं. राम चरण (Ram Charan) अपनी आगली फिल्म के लिए अमृतसर में शूटिंग करने के लिए पहुंचे हैं.

जवानों को खिलाया खाना

अमृतसर में राम चरण (Ram Charan) ने बीएसएफ कैंप पर सैनिकों के साथ वक्त बिताया. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि राम चरण ने उनके लिए खाना खाने का भी इंतजाम किया. राम चरण ने सेना के जवानों के साथ खूब बातें की और गुड टाइम स्पेंड किया.

पत्नी ने करवाया गुरुद्वारे में लंगर

राम चरण (Ram Charan) ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ ही राम चरण की पत्नी उपासना ने उनकी तरफ से गुरुद्वारे में लंगर का आयोजन करवाया था. बताया जा रहा है कि यह आयोजन आरआरआर की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए स्वर्ण मंदिर में  करवाया गया था.

राम चरण ने शेयर की तस्वीरें 

राम चरण (Ram Charan) ने ने फोटो शेयर करके कैप्शन लिखा है, “अमृतसर के बीएसएफ कैंपस  में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स की कहानियों, बलिदान और समर्पण के साथ प्रेरणा देने वाली दोपहर बिताई.”

हैदराबाद से बुलवाया पर्सनल शेफ

बताया जा रहा है कि सैनिकों के लिए राम चरण ने अपना पर्सनल शेफ हैदराबाद से बुलवाया था. बीएसएफ की मेस में शानदार खान और उनके यहां की डिशेज बनाकर सबको खिलाई गईं. जवान राम चरण (Ram Charan) के साथ वक्त बिताकर काफी खुश हुए.


Posted

in

by

Tags: