रविन्द्र जाडेजा की पत्नी रीवा है करोड़पति पिता की बेटी, शादी से पहले दामाद को दे चुकी हे 1 करोड़ की ऑडी………..

रविन्द्र जाडेजा की पत्नी रीवा है करोड़पति पिता की बेटी, शादी से पहले दामाद को दे चुकी हे 1 करोड़ की ऑडी………..

दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर की, ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा काफी लोकप्रिय खिलाड़ी हैं। क्रिकेट के प्रति उनका जुनून और समर्पण काबिले तारीफ है। रवींद्र जडेजा कम उम्र से ही क्रिकेट के प्रति समर्पित थे। रवींद्र जडेजा ने 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया। जडेजा गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के साथ-साथ सट्टेबाजी में भी अच्छे हैं। और अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लेते हैं.

बता दें कि रवींद्र जडेजा प्रथम श्रेणी क्रिकेट में लगातार तीन शतक लगाने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर और दुनिया के 8वें खिलाड़ी हैं। रवींद्र जडेजा की फील्डिंग भी काफी अच्छी है इसलिए उनकी गिनती दुनिया के बेहतरीन फील्डरों में होती है.

अगर रवींद्र जडेजा के निजी जीवन की बात करें तो वह बहुत ही स्थिर व्यक्ति हैं। और उन्हें इतनी सीधी-सादी लड़की पसंद थी। लेकिन वह इन सब से दूर रहे और अपना पूरा ध्यान सिर्फ अपने खेल पर दिया। आपको बता दें कि एक बार रवींद्र जडेजा की बहन नयना ने रवींद्र जडेजा पर जोर दिया और उन्हें अपने दोस्त से मिलवाया।

काफी मशक्कत के बाद रविंद्र जडेजा मान गए। लेकिन जब उसने अपनी बहन की सहेली को देखा तो उसने उसे अपना दिल दे दिया। आपको बता दें कि उनकी बहन नयना की ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि रेवा थीं। रीवा को पहली नजर में देखकर रवींद्र जडेजा ने फैसला किया कि यही वह लड़की है जो उसकी साथी होगी।

बता दें कि रवींद्र जडेजा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात कही थी कि उन्हें रेवा आकर्षक, पढ़ी-लिखी और काफी बुद्धिमान लगी। और वह भी ऐसी लड़की की तलाश में था। उन्होंने कहा कि पहली मुलाकात के बाद दोनों ने अपने नंबरों का आदान-प्रदान किया और उसके बाद वे एक-दूसरे के संपर्क में रहे।

कुछ समय बाद दोनों काफी करीब आ गए। दोनों को जल्द ही यकीन हो गया कि वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। बता दें कि रवींद्र जडेजा और रेवा ने 2016 में शादी की थी।

बता दें कि रवींद्र जडेजा की पत्नी रेवा के पिता राजकोट के ठेकेदार हैं और करोड़पति व्यवसायी हैं। उनके पिता का नाम हरदेव सिंह सोलंकी है और रीवा उनकी इकलौती बेटी हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि उनके पिता के दो प्राइवेट स्कूल और एक होटल है। रीवा के चाचा गुजरात कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं। उनकी मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में अधिकारी हैं। रेवा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बी.टेक किया है। और फिर वह यूपीएससी की तैयारी के लिए दिल्ली चले गए।

आपको जानकर हैरानी होगी कि रवींद्र जडेजा के ससुर ने उन्हें शादी से पहले ही 1 करोड़ रुपये की ऑडी क्यू7 दे दी थी। उनकी शादी 17 अप्रैल 2016 को बहुत धूमधाम और समारोह के साथ हुई थी। इस शादी का पूरा अरेंजमेंट रॉयल था। और इस पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.