रवीना टंडन पहुंची काशी घाट पर भ्रमण करने के लिए, सादगी भरे व्यवहार से जीत लिया सबका दिल…

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी अदाकारा है जिनकी लोकप्रियता बहुत अधिक है जिनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है। आज हम बात कर रहे हैं 90 दशक की ब्यूटीफुल और गॉर्जियस एक्ट्रेस रवीना टंडन की। इनकी खूबसूरती और डांस के तो सब दीवाने हैं।

रवीना आजकल बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं शादी के बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर से दूरी बना ली है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही। बता दे एक्ट्रेस काशी के घाट पर घूमती नजर आई। एक्ट्रेस इस दौरान कैजुअल लुक में नजर आए।
काशी घाट पर भ्रमण करती दिखाई दी एक्ट्रेस रवीना टंडन

हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन को काशी घाट पर घूमते देखा गया जहां से इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इनके फैंस को इनकी यह तस्वीरें बहुत पसंद आ रही है वह लगातार कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं

रवीना ने यह तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की और कहा कि मेरी पूरी लाइफ में मुझे इतनी शांति पहले कभी नहीं मिली अब मैंने फैसला कर लिया है जब भी मुझे काम से थोड़ी राहत मिलेगी तो मैं यहां बनारस के घाटों पर घूमने आ जाया करूंगी।

एक्ट्रेस को पहली बार ऐसी जगह पर देखा गया जब इनकी  तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों को इनका यह अंदाज बहुत पसंद आया। रवीना यहां अकेले आई हुई थी बता दे इनके साथ बॉडीगार्ड भी

नहीं था। एक्ट्रेस का सादगी भरा लुक देखने को मिला एक्ट्रेस यहां अपने पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंची थी इसी दौरान यह गंगा घाट पर भी घूमने निकली जहां पर यह थोड़ी देर रुकी। यूजर्स लगातार कमेंट कर कह रहे हैं एक्ट्रेस के इस व्यवहार के चलते यह लाखों लोगों के दिलों की जान है।


Posted

in

by

Tags: