रॉकी भाई के लिए पुष्पा को छोड़ने को तैयार रश्मि मंदाना, KGF 3 में करना चाहती हैं काम….!

इस समय पूरे देश

में सिर्फ एक ही फिल्म की चर्चा हो रही है और वह फिल्म कोई और नहीं बल्कि केजीएफ 2 है। बता दें कि फिल्म केजीएफ 2 बीते 14 अप्रैल यानी अंबेडकर जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी. आपको बता दें कि रिलीज के बाद से ही इस फिल्म ने काफी लोकप्रियता बटोरी है। लोग इस फिल्म को इतना पसंद कर रहे हैं कि रिलीज के बाद से इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं.

अभिनेता यश की फिल्म केजीएफ 2 ने महज 2 दिनों में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली थी।

इतना ही नहीं हिंदी भाषा

में इस फिल्म ने महज 2 दिनों में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म को देखने के बाद न सिर्फ लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं बल्कि फिल्मी सितारे भी इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि सुपरस्टार यश की इस फिल्म की साउथ के बड़े सितारों ने तारीफ की है।साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस को हो गई दीवानी!

आपको बता दें कि

इस फिल्म को देखने के बाद रश्मिका मंदाना के मन में इस फिल्म का भूत सवार हो गया है और रश्मिका मंदाना इस फिल्म के आने वाले तीसरे पार्ट यानी KGF 3 में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रही हैं. बता दें कि रश्मिका मंदाना ने जब से इस फिल्म को देखा है तब से उनकी काफी तारीफ हो रही है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि वह इस फिल्म के डायरेक्टर से अगले पार्ट में काम करने के लिए बात करेंगी.

आपको बता दें कि

रश्मिका मंदाना ने इस फिल्म को देखने के बाद कहा है कि मैंने इतनी भव्य फिल्म कभी नहीं देखी।

इतना ही नहीं केजीएफ 2

की चर्चा अभी खत्म नहीं हुई थी कि लोग फिल्म के अगले पार्ट यानी केजीएफ 3 का इंतजार करने लगे। आपको बता दें कि सूत्रों से पता चला है कि बाहुबली फेम प्रभास भी केजीएफ 3 में नजर आ सकते हैं। वही रश्मिका मंदाना भी इस फिल्म के पार्ट 3 में आने की इच्छा जाहिर कर रही हैं. अब देखना यह होगा कि क्या रश्मिका मंदाना भी KGF3 में नजर आएंगी।


Posted

in

by

Tags: