“साथ निभाना साथिया” सीरियल की राशि बेन विदेश में बस गई हैं, सामने आई पति के साथ तस्वीरें …..

“साथ निभाना साथिया” सीरियल की राशि बेन विदेश में बस गई हैं, सामने आई पति के साथ तस्वीरें …..

निभा साथिया को स्टार प्लस के शो को खत्म हुए काफी समय हो गया है, लेकिन आजकल यह सीरियल फिर से सुर्खियां बटोर रहा है।

इसकी वजह यह है कि इस सीरियल के डायलॉग को लेकर एक फनी गाना बनाया गया है कि रसोइया कौन था.

ऐसे में इस सीरियल की मुख्य किरदार राशि फिर से काफी मशहूर हो गई है. गौरतलब है कि साथ निभाना साथिया की राशि बेन शादी के बाद अपने पति के साथ विदेश में बस गई हैं और पति के साथ उनकी कई तस्वीरें भी सामने आई हैं।

साथ निभाना साथिया राशि बेनो

शादी के बाद विदेश में बस गईं राशि

गौरतलब है कि राशि बेन का असली नाम रुचा हसबनिस है, जिन्होंने 2015 में अपने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की थी और तब से टीवी की दुनिया से दूर हैं।

दरअसल रुचा ने साथ निभाना के साथिया सीरियल को अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए काफी पीछे छोड़ दिया था और तभी से रुचा छोटे पर्दे की दुनिया से गायब हो गई हैं.

हालांकि रूथ की शादी में साथ निभाना साथिया की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई थी। रुचा फिलहाल विदेश में अपने पति के साथ मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं और बचपन की दोस्त से शादी करके वह बेहद खुश हैं।

साथ निभाना साथिया राशि बेनो

साथ निभाना सत्या की राशि बेन सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है:

बता दें कि रैप सॉन्ग रासो में यशराज सिंगर म्यूजिशियन का गाना वायरल हो गया है, तभी से लोग राशि बेन का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं.

यही वजह है कि वीडियो वायरल होने के बाद रुचा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए बड़े ही मजेदार अंदाज में कहा कि वह किचन में हैं.

साथ निभाना साथिया राशि बेनो

राशी ने बेन को उत्तर दिया, “रसोइया कौन था?”

टीवी एक्ट्रेस अदा खान ने भी कमेंट किया है कि राशि बेबी ट्रेंड कर रही है और ये सच भी है, क्योंकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद राशि बेन का किरदार फिर से दिमाग में आ गया है.

फिलहाल साथ निभाना की पार्टनर राशि बेन अपनी मैरिड लाइफ में काफी बिजी हैं, लेकिन हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही टीवी पर वापसी करने के बारे में सोचेगी।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.