रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के तलाक़ की खबर वायरल? शादी से पहले एक्ट्रेस करने वाली थी आत्महत्या! अस्पताल में थी एडमिट, जानिए पूरी सच्चाई

Deepika Padukone Ranveer Singh Divorce: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में है. वही हाल ही में खबर आ रही थी की तबियत ख़राब होने की वजह से एक्ट्रेस दीपिका को

अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दीपिका के अस्पताल में भर्ती होने के बाद पति रणवीर सिंह से दरार की खबर तेजी से सोशल मीडिया में फ़ैल रही है. बताते चले की अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुआ है. वही एक्ट्रेस को अपनी माँ के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है.

दरअसल अभी एक ट्विटर यूज़र ने पोस्ट करते हुए दावा किया है की रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण के बीच अब ‘सब कुछ ठीक नहीं है’ । इसके बाद ये बात तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। कई यूजर्स ने इस पर कॉमेन्ट किए है.

यूजर्स के दावा के बाद लोग उसकी क्लास लगाने लगे. एक अन्य यूजर्स ने कहा- अपना इलाज कराओ? वही दूसरे ने कहा- किसी की पर्सनल लाइफ को लेकर फ़र्ज़ी अफवाह न फैलाये.

वीडियो आया सामने: दीपिका और रणवीर के रिश्ते को लेकर चल रही चर्चा के बीच अभिनेता का एक वीडिया सामने आया है। इस वीडियो में रणवीर अपने और दीपिका पादुकोण के रिश्ते को लेकर बोलते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने कहा, हम दोनों 2012 से रिलेशनशिप में अब 2022 आ गई। हम दोनों को मिले हुए दस साल हो गए है.

दीपिका करने वाले थी आत्महत्या: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने बताया था की कई मौकों पर अपने उन मुश्किल दिनों में हुई परेशानियों को साझा कर चुकी हैं। एक बार फिर दीपिका ने अपने डिप्रेशन के दिनों के बारे में बात की है और बताया है कि उन दिनों एक ऐसा वक्त भी आया था जब वह सुसाइड का सोचने लगी थीं।

दीपिका ने कहा कि डिप्रेशन से बाहर निकलने में मेरी मां ने मदद की थी। मैं इसका सारा क्रेडिट मां को दूंगी क्योंकि मेरी मां ने मेरी उस स्थिति को पहचाना था। लेकिन पता नहीं कैसे मैं डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। उस समय मैं अपने करियर की ऊंचाई पर थी और सब ठीक चल रहा था इसी वजह से कोई कारण भी नहीं था, जिसके चलते मैं ऐसा महसूस करूं।

दीपिका ने आगे कहा कि वह दिन ऐसे थे जब मैं सिर्फ सोना चाहती थी। मैं जागना चाहती ही नहीं थी क्योंकि सोना मुझे छिपने का तरीका लगने लगा था। उस समय मुझे आत्महत्या के ख्याल आते थे, जिनसे मुझे लड़ना था। दीपिका ने इस मौके पर एक घटना को याद करते हुए बताया कि

मेरे माता-पिता बेंगलुरु में रहते हैं और जब वह मुझसे मिलने आते थे तब मैं हमेशा खुद को मजबूत दिखाती थी। सब ठीक चल रहा था लेकिन एक दिन जब मेरे माता-पिता वापस जा रहे थे तब मैं उनके सामने टूट गई और अचानक रोने लगी।

दीपिका ने आगे बताया कि मेरी हालत देखकर मेरी मां ने मुझसे कुछ आम सवाल किए थे कि ब्वॉयफ्रेंड की वजह से कुछ है? इंडस्ट्री में कुछ हुआ है? किसी ने कुछ कहा है? इन सवालों का मेरे पास कोई जवाब नहीं था क्योंकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था बस मेरे अंदर एक खालीपन था। इसी वक्त मेरी मां को समझ आ गया था कि मैं डिप्रेशन में हूं। इसलिए मैं इसका सारा क्रेडिट मेरी मां को देती हूं।

बता दें कि दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं और एक्ट्रेस जल्द ही रणबीर से शादी करना चाहती थीं लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद ही दीपिका डिप्रेशन का शिकार हुई थीं।


Posted

in

by

Tags: