रणजीत की बेटी की खूबसूरती के कायल है सब, ऐश्वर्या राइ से भी खूबसूरत

बॉलीवुड में सबसे चर्चित खलनायकों में से एक रंजीत उर्फ ​​गोपाल बेदी हैं। अपनी ऑनस्क्रीन छवि के विपरीत अभिनेता वास्तविक जीवन में पूरी तरह से पारिवारिक व्यक्ति है। उनके और उनकी पत्नी आलोक के दो बच्चे हैं- बेटी दिव्यांका बेदी और बेटा जीवा बेदी। दिव्यांका एक फैशन डिजाइनर और फिटनेस उत्साही हैं। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

रणजीत की बेटी

अपने सोशल मीडिया पेजों के अनुसार, रंजीत की बेटी दिव्यांका बेदी का एक प्यारा उपनाम है जो गीगी है। रंजीत की बेटी को आश्चर्यजनक रूप से अभिनय पसंद नहीं था और इसके बजाय उसने अपने जुनून को आगे बढ़ाने के बारे में सोचा जो कि फैशन डिजाइनिंग है। “अभिनय मेरे दिमाग में कभी नहीं था।

मैं बचपन से जानता था कि मैं अभिनेत्री की श्रेणी में फिट नहीं हो पाऊंगा। इसलिए मैंने स्कूल से ही विचार छोड़ दिया”, इस युवा डिजाइनर का कहना है, जो ज्यादातर पश्चिमी परिधानों में माहिर है। लेकिन क्या उनके पिता ने उनसे एक अभिनेता के रूप में उद्योग में शामिल होने की उम्मीद नहीं की थी? “उसने किया, लेकिन मैंने उससे कहा कि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। अब वह अपनी सारी उम्मीदें मेरे छोटे भाई पर लगा रहा है,” चुलबुली लड़की कहती है।

बेटी की करते है तारीफ

ग्गज बॉलीवुड अभिनेता रंजीत ने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक थ्रोबैक मेमोरी साझा की है। अपनी बच्ची को गोद में लिए हुए एक फिल्म के प्रीमियर की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए रंजीत ने लिखा, “मेरी बेटी राकेश रोशन की फिल्म के प्रीमियर में शामिल होने वाली सबसे छोटी बच्ची थी और वह फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कभी नहीं रोई।” बड़े दिन के लिए काली शर्ट और सफेद जैकेट पहने राकेश रोशन से बात करते हुए दिग्गज अभिनेता अपनी बेटी को पालने में लगे हैं।

फिटनेस की दीवानी है

दिव्यांका बेदी एक फैशन डिजाइनर हैं और 2018 में मनीष अरोड़ा के साथ काम कर रही थीं, जैसा कि रंजीत ने एक फिल्मफेयर साक्षात्कार में बताया था।

रंजीत की बेटी दिव्यांका बेदी अपने रिश्ते को लेकर काफी खुली हैं और वह डेनियल मछली नाम के एक विदेशी को डेट कर रही हैं। फैशन सिर्फ कपड़ों के बारे में नहीं है; यह आपके व्यक्तित्व का विस्तार है, फैशन के गतिशील छात्र का मानना ​​है। दिव्यांका को ट्रायम्फ इंस्पिरेशन अवार्ड की भारतीय विजेता भी घोषित किया गया था।


Posted

in

by

Tags: