पहली बार कैमरे के सामने आई रानी मुख़र्जी बेटी, क्यूटनेस के मामले में तैमूर को देती है मात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी, जो जल्द ही सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘बंटी और बबली-2’ में दिखाई देगी, ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने को-स्टार के साथ अपनी इक्वेशन के बारे में कहा कि तैमूर और आदिरा की वजह से सैफ के साथ उनकी इक्वेशन बदल गई है.

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि पेरेंट्स बनने के बाद से उनका बॉन्ड और भी स्ट्रांग हो गया है.दोस्तों बॉलीवुड फिल्मी दुनिया की खूबसूरत अदाकारा रानी मुखर्जी जो अपनी बॉलीवुड फिल्मी करियर में अपने अभिनय से काफी नाम कमा चुकी हैं.

पहचान बनाई है एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इतनी अच्छी अदाकारा हैं उनके अभिनय को उनके फैंस हमेशा ही देखना पसंद करते हैं.हम बात करें तो स्टार किड्स की तो तैमूर अली खान सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं और हमेशा ही सुर्खियों बटोर के रहते हैं.

मीडिया के कैमरों की नजर में कैद हो जाते हैं.वही हम स्टार किड्स की बात करें तो हमेशा से दूरी बनाने की कोशिश करते हैं.माता-पिता भी आने नहीं देते मीडिया क नज़र मे.आज हम बात करेंगे एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की बेटी अदीरा के बारे में जो देखने में काफी ज्यादा क्यूट है.बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी.

दोनों की शादी के खबर किसी को नहीं पता थी.रानी और आदित्य के अफेयर की खबरें काफी समय से शुरू से ही खबरों मे थी.दोनों में से किसी ने भी इस बात को नहीं स्वीकारा लेकिन दोनों ही शादी करने से पहले लिव-इन रिलेशन में रहते थे.

वर्ष 2014 में आदित्य चोपड़ा से शादी करने के एक साल बाद ही 2015 में रानी ने एक बेटी को जन्म दिया बेटी का नाम रानी मुखर्जी ने आदीरा रखा.एक्ट्रेस रानी मुख़र्जी जि ने अपनी बेटी अदीरा को बचा के रखा इस कारण से आदिरा कभी मीडिया के सामने नहीं आई.मीडिया मे कभी रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी की तस्वीरें नहीं आने दी उन्होंने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा ही तस्वीरें शेयर की.

अदीरा ने मीडिया के कैमरे से बेटी आदिरा को दूर ही रखा आदिरा की बात करें तो बच्ची काफी ज्यादा क्यूट है.आदिरा रानी मुखर्जी से भी ज्यादा सुंदर है.आदिरा 4 साल की हो चुकी है.सोशल मीडिया पर रानी मुख़र्जी की फोटो वायरल हो रही है.एक्ट्रेस रानी मुखर्जी बहुत लंबे समय से फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं.इनके फैन फिल्म का काफी समय से इंतजार में हैं.वर्ष 2018 में इंतजार खत्म हुआ रानी के फिल्म 2018 में हिचकी रिलीज हुई बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई.रानी मुखर्जी टॉप एक्ट्रेस मे से एक हुआ करती थी रानी मुखर्जी कई प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर भी रह चुकी है.


Posted

in

by

Tags: