राखी गुलजार 73 साल की उम्र में फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस में कुछ ऐसी जिंदगी जी रही हैं , देखिए कुछ तस्वीरें।

70 और 80 के दशक में बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां थीं जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया और उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राखी गुलजार जिन्होंने अपनी खूबसूरती और इंडस्ट्री में दमदार अभिनय किया है।

वह अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में जानी जाती हैं और अभिनय करती हैं और राखी ने एक अभिनेत्री के साथ-साथ माँ की भूमिका निभाई है और उन्होंने एक माँ के रूप में उद्योग में बहुत लोकप्रियता हासिल की।

​​वह सबसे प्रसिद्ध और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं . उनका समय और उनकी खूबसूरती ने सबको दीवाना बना दिया।

आज राखी 73 साल की हो गई हैं और इस पोस्ट में हम आपको राखी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताएंगे, बता दें कि अभिनेत्री राखी का जन्म 15 अगस्त 1947 को हुआ था और यह दिन भारत में एक ऐतिहासिक दिन था क्योंकि इस दिन हमारा देश बना था। स्वतंत्र..

राखी ने 20 साल की उम्र में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और राजश्री प्रोडक्शन की जीवन मूर्ति से बॉलीवुड में कदम रखा और राखी की पहली फिल्म सुपरहिट साबित हुई और फिल्म बन गई। रात और रात का तारा।

राखी ने कई फिल्मों में अपनी खूबसूरती और मुख्य अभिनेत्री के रूप में अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है।

आज राखी एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और अब राखी अपने फार्महाउस में समय बिता रही हैं और वह बेहद सादा जीवन जीना पसंद करती हैं और लाइमलाइट और मीडिया से भी दूर रहती हैं.

बता दें कि यह राख फार्महाउस पनवेल में है और राखी आजकल उनके फार्म हाउस में रहती हैं और उन्हें राख की खेती का भी काफी शौक है और वह अपने फार्म हाउस में कई तरह की सब्जियां और फल उगाते हैं।

इसके साथ ही राखी ने अपने फार्महाउस में कई गायों को भी पाला है और आजकल वह प्रकृति के साथ अपना समय बिता रही हैं, उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम मेघना गुलजार है जो एक लेखिका हैं और मेघना ने गोविंद संधू से वर्ष 2000 में शादी की थी और वह अपने परिवार में बहुत खुश हैं। जीवन और अपनी मां का भी पूरा ख्याल रखता है।

बता दें, राखी गुलजार आखिरी बार 2009 में फिल्म क्लासमेट में नजर आई थीं और उसके बाद से राखी किसी फिल्म में नजर नहीं आई और अब उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है और अब वह पनवेल स्थित अपने फार्महाउस में आराम से रह रही हैं.


Posted

in

by

Tags: