दो महीने की बेटी को छोड़ कर शादी की थी राज कुंद्रा ने, पहली बीवी है शिल्पा से भी खुबसूरत

बॉलीवुड में इन दिनों राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी काफी चर्चा में है. क्योंकि उन पर कानूनी गाज गिर गई है. राज कुंद्रा को कथित अश्लील फिल्मों के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर भारत में इस गैरकानूनी काम को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. उसके बाद कई भारतीय फिल्म जगत की अभिनेत्रियों और फैशन मॉडल ने राजन कुंद्रा पर कई गंभीर और संगीन आरोप भी लगाए हैं, जिसके बाद कुंद्रा पर कानून का शिकंजा और भी ज्यादा कसता चला गया है.

शिल्पा शेट्टी इन दिनों ट्रोलर्स गैंग के निशाने पड़ भी है. शिल्पा शेट्टी को यह बात मालूम है या नहीं, यह तो नहीं कह सकते, लेकिन राज कुंद्रा की पहली पत्नी को यह बात अच्छी तरह से मालूम है कुंद्रा थोड़े अश्लील स्वभाव के हैं. साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी करने से पहले शिल्पा शेट्टी फिल्मों में एक मशहूर अदाकारा थी. राज कुंद्रा भी लंदन में जाने-माने बिजनेसमैन थे.

हालांकि राज कुंद्रा की वह दूसरी पत्नी हैं. शिल्पा से पहले भी राज कुंद्रा की एक पत्नी रह चुकी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह शिल्पा शेट्टी से भी खूबसूरत है. शिल्पा शेट्टी से शादी करने से पहले भी राज कुंद्रा ना सिर्फ शादीशुदा थे, बल्कि 2 महीने की एक बच्ची के पिता भी थे.  राज कुंद्रा की पहली पत्नी का नाम कविता कुंद्रा है.

कविता खुद भी लंदन में एक बिजनेस वूमेन है. राज ने उनके साथ शादी की थी, लेकिन शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी. रिश्तो में खटास की वजह से साल 2006 में राज ने कविता को तलाक दे दिया था. हालांकि सबसे दुख की बात यह है कि राज ने जिस वक्त कविता को तलाक दिया, उस वक्त कविता की एक बेटी हुई थी, जिसकी उम्र मात्र 2 महीने थी. 2 महीने के बच्चे के साथ रिश्तो के तनाव से जूझ रहे कविता को राज ने बीच मझधार में छोड़ दिया था और उसके बाद शिल्पा शेट्टी के साथ जन्म-जन्म का साथ निभाने की कसमें खायी थी.

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार माने तो राज की मुलाकात शिल्पा शेट्टी से एक बिजनेस मीटिंग के दौरान हुई थी. शुरू में दोनों बिजनेस पार्टनर बने. उसके बाद धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदलती चली गई. जिस समय राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी से इश्क लड़ा रहे थे, उस वक्त उनकी पत्नी कविता प्रेग्नेंट थी. कविता की डिलीवरी होते ही राज कुंद्रा ने उन्हें तलाक दे दिया था, जिस कारण कविता के स्वास्थ्य पर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ा था.

कविता ने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. उन्होंने शिल्पा शेट्टी को भी नहीं छोड़ा था. शिल्पा शेट्टी को कविता ने मैरिज ब्रेकर का टैग दे दिया था. आपको बता दें कि कविता कुंद्रा देखने में शिल्पा शेट्टी से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं और वह अपने घर को बर्बाद करने का सारा श्रेय शिल्पा शेट्टी को देती है. कविता का जन्म लंदन में ही हुआ था और वह खुद भी एक अच्छे खासे बिजनेस फैमिली से आती है.


Posted

in

by

Tags: