“हम साथ साथ हैं” की क्यूट नन्ही राधिका अब हो गई हैं बड़ी , उनकी तस्वीरें देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

हम फिल्मों में जो बाल किरदार देखते हैं, अक्सर वही खूबसूरत छवि हमारे दिमाग में सालों बाद आती है, जब उन किरदारों को निभाने वाले बाल कलाकार समय के साथ परिपक्व हो जाते हैं।’हम साथ साथ है’ फिल्म की राधिका इतनी खूबसूरत लड़की है।

वह “जोया अफरोज” की भूमिका निभाने जा रही हैं।जोया 23 साल की हैं और जोया अब उतनी ही हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं जितनी बचपन में दिखती थीं।

बॉलीवुड ने बहुत सारी उपलब्धियां और विकसित रूप देखे हैं, लेकिन सबसे रोमांचक इन खूबसूरत बाल कलाकारों की यात्रा है जो अब इतनी हॉट हो गई हैं!

ऐसी ही एक क्यूटी जो अब हॉटी बन गई है वो हैं जोया अफरोज, जिन्हें आप सूरज बड़जात्या की ब्लॉकबस्टर फिल्म हम साथ साथ है में राधिका के नाम से बेहतर जानते होंगे। इस फिल्म में जोया ने नीलम और सूरज ठाकुर की बेटी राधिका की भूमिका निभाई थी।

जोया अफरोज एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिनका जन्म 10 जनवरी 1994 को हुआ था। हम साथ साथ है और कुछ ना कहो जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं जोया ने नौ साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

उन्होंने टीवी शो ‘सोन परी’ में भी अभिनय किया है।फिल्मों और टीवी शो में बाल कलाकार के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली जोया अफरोज ने 2014 में फिल्म ‘द एक्सपोज’ के साथ एक युवा अभिनेत्री के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर प्रवेश किया।

नवाबों के शहर लखनऊ की रहने वाली जोया 2013 में मिस इंडिया इंटरनेशनल बनी थीं, जिसके बाद उन्होंने हिमेश रेशमिया और हनी सिंह स्टारर ‘द एक्सपोज’ से बड़ी वापसी की।

जोया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं हाल ही में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं जो बेहद हॉट लुक में हैं ये तस्वीरें आपकी रातों की नींद उड़ा सकती हैं.


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *