Rachna Tiwari ने स्टेज पर बदन से हटाई चुन्नी और मच गया बवाल, लड़कों को संभालना हुआ मुश्किल

Haryana hot dance : हरियाणा के डांस दुनिया भर में मशहूर है। लोगों को हरियाणवी गाने और हरियाणवी डांस कुछ ज्यादा ही पसंद आने लगा है। इन गानों का फ्लेवर और अंदाज लोगों के सर चढ़कर बोलता है। हरियाणा में वैसे तो एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद है। लेकिन सबसे ज्यादा जलवा कर किसी का है तो वहां नाम है सपना चौधरी (Sapna) का।

सपना चौधरी हरियाणा की क्वीन कही जाती है जो भी उनका डांस देखता है उनका दीवाना होकर रह जाता है। सपना चौधरी के अलावा भी हरियाणा में कई और नाम है जो तेजी से मशहूर हो रहे हैं और अपने डांसिंग स्किल्स से हर किसी को मदहोश कर रहे हैं। आज हम बात कर रहे हैं हरियाणा की तेजी से उभरती हुई डांसर रचना तिवारी (Rachna Tiwari) के बारे में।


रचना तिवारी (Rachna Tiwari) भी एक मशहूर स्टेज डांसर है। रचना के डांस के लोग दीवाने हैं। उनके शो में भारी भीड़ देखने को मिलती है। अब रचना तिवारी का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसका नाम है ठाडा भतार। इस गाने पर वह स्टेज पर जोर-जोर से कमर हिला रही हैं और उन्हें देखकर नीचे खड़े ताऊ भी हिलने लगे हैं।


रचना तिवारी (Rachna Tiwari) के वायरल होने वाले इस गाने को अब तक 13 लाख लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। दी हुई लिंक पर आप भी इस गाने का मजा ले सकते हैं। रचना तिवारी हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश राजस्थान जैसे राज्यों में भी स्टेज शो करने के लिए जाती है।



रचना तिवारी अपने डांस शो में अपनी अदा दिखाने के लिए ज्यादा मशहूर है। हर कोई उन्हें देखने के लिए पागल हुए जाता है। उनके शो के टिकट भारी भारी दामों में बिकते हैं। उनकी तुलना सपना चौधरी से होने लगी हैं।


Posted

in

by

Tags: