आखिरकार फूट पड़ा प्रियंका चोपड़ा का गुस्सा, बताया क्यों उन्होंने 10 साल छोटे निक जोनस से शादी की?

सोशल मीडिया इन दिनों सेलेब्स के किस्सों, कमबैक्स, फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है। जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ समय बिता रही हैं। हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। जिसमें देशी लड़की ने अपने पति निक जोनस से शादी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

इंटरव्यू में प्रियंका बता रही हैं कि निक के साथ मेरी शादी तय होने के बाद कई लोग मुझे ताना मार रहे थे और तरह-तरह की बातें कर रहे थे। “मैंने 2018 में निक से शादी की,” पीसी कहते हैं। इस इंटरव्यू में वह अपने से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी करने की वजह भी बता रही हैं। गौरतलब है कि मीडिया ने हमेशा प्रियंका और निक जोनस के बीच उम्र के अंतर को लेकर बात की है।

इतना ही नहीं इस बात की न सिर्फ मीडिया में चर्चा है बल्कि दोनों के मीम्स भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कुछ दिनों पहले प्रियंका ने एक फैशन मैगजीन को इंटरव्यू दिया और निक से अपनी शादी के बारे में सब कुछ क्लियर कर दिया।

पीसी ने कहा, “लोगों ने हम दोनों के बारे में बहुत सारी बुरी बातें कही, ऐसी बातें सुनकर मैं चौंक गया।” प्रियंका ने कहा कि जब कोई बड़ा लड़का अपने से काफी छोटी लड़की से शादी करता है तो कोई कुछ नहीं कहता। सवाल पूछते हुए प्रियंका ने कहा, ‘लिंग के साथ भेदभाव क्यों?

‘क्लोज’ गाने में बेहद हॉट लग रहे थे निक – प्रियंका

पीसी ने इंटरव्यू में कहा कि निक जोनस का गाना ‘क्लोज’ सुनने के बाद मैंने उन्हें डेट करने का फैसला किया। प्रियंका ने कहा कि निक इस गाने में काफी हॉट लग रहे थे इसलिए मैंने उन्हें अपना लाइफ पार्टनर बनाने का फैसला किया।

एक दूसरे के बिना दो या तीन प्रियंका ने साफ किया कि निक और मैं दोनों को उम्र के फासले से कोई दिक्कत नहीं है। दूसरे क्या कहते हैं, इसकी हमें परवाह नहीं है। प्रियंका ने समझाया कि निक और मेरे बीच एक नियम है कि हम दोनों एक-दूसरे के बिना दो या तीन हफ्ते से ज्यादा नहीं रहते।

फैमिली प्लानिंग करने जा रही हैं प्रियंका

इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि वह आने वाले दिनों में फैमिली प्लानिंग करने वाली हैं। देसी गर्ल ने कहा कि परिवार बहुत महत्वपूर्ण है और मैं अपने परिवार को आगे ले जाना चाहती हूं, लेकिन मैं इसके लिए सही समय का इंतजार कर रही हूं।

परिवार को आगे बढ़ाने के बारे में उन्होंने कहा, यह कुछ ऐसा होगा जो भगवान की कृपा से होगा। प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आई थीं। प्रियंका इस पूरे साल काफी बिजी हैं, क्योंकि उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। एक दिलचस्प परियोजना यह है कि उनके पास एक सुपरहीरो फिल्म भी है, जिसका शीर्षक ‘वी कैन बी हीरोज’ है।


Posted

in

by

Tags: