Akshara Singh के साथ Pradeep Pandey Chintu हुए कुछ ज्यादा ही रोमांटिक, जिसने भी देखा रह गया हैरान

Bhojpuri hot dance : भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों एक से बढ़कर एक कलाकार देखने को मिल रहे हैं। इन कलाकारों ने न सिर्फ अपनी फिल्मों को हिट बनाया है। बल्कि भोजपुरी दर्शकों के अलावा देशभर के अन्य दर्शकों का दिल भी जीता है और इसी का नतीजा है कि आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने देश के हर राज्य और शहर में सुनने को मिल जाते हैं।

लोग इन गानों को देखना और सुनना काफी पसंद करते हैं। इसी कड़ी में आज हम बात करने वाले हैं भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते हुए अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू के बारे में। प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और भोजपुरी इंडस्ट्री सुपर हॉट मोस्ट डिमांडेड अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) केमिस्ट्री से सजा हुआ गाना लोगों के बीच काफी मशहूर हो रहा है।


यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) की केमिस्ट्री ने लोगो की गर्मी बढ़ा दी है। उनका जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है Tu Hans Ke Bolalu E Jaan ( तू हंस के बोललू ए जान )। इस गाने के अंदर अक्षरा सिंह और चिंटू ने जबरदस्त तरीके से डांस किया है। इन दोनों के डांस ने लोगों को डांस करने के लिए मजबूर कर दिया है।


इनके रोमांस की बात की जाए तो एक अलग ही स्तर पर है। यह गाना फिल्म विवाह 2 से लिया गया है। इस फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में.Pradeep Pandey Chintu, Amrapali Dubey, Akshara Singh, Sahar Afsha, Priyanshu Singh, Manoj Tiger, Sanjay Mahanand, Amit Shukla, Anuradha Singh, Brijesh Tripathi, Sanjay Vema, Bablu Pandit. जैसे कलाकार मौजूद है।



इस गाने को मनोज कुशवाहा ने लिखा है। वही अविनाश बाबू और खुशबू तिवारी ने इस गाने को अपनी आवाज से सजाया है और ओम झा ने इस गाने का म्यूजिक तैयार किया है। इस गाने को अब तक 10 करोड़ लोगों द्वारा देखा जा चुका है और लगभग 50 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। इस गाने को आज से 2 साल पहले दिसंबर 2021 में म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया था और तब से ही लोगों का प्यार इस गाने पर देखने को मिल रहा है। लोग इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं।


Posted

in

by

Tags: