सामने आई महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की तस्वीर, साक्षी से भी ज्यादा है खुबसुरत, जानिए कैसे छुट गया था दोनों का साथ

सामने आई महेंद्र सिंह धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की तस्वीर, साक्षी से भी ज्यादा है खुबसुरत, जानिए कैसे छुट गया था दोनों का साथ

महेंद्र सिंह धोनी, भारत ही नहीं दुनिया के सबसे महान क्रिकेटर्स में से एक है। इन्होने अपने क्रिकेट कैरियर में ऐसे कई रिकॉर्ड कायम किये है जिन्हें तोड़ पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए लोहे के चने चबाने जैसा मुश्किल काम है। MS धोनी आज भी अपने शानदार खेल के प्रदर्शन से सभी को हैरान कर देते है। जिस वजह से वो कई बार मिडिया की सुर्खियों में छा जाते है। कई बार धोनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी मिडिया की सुर्खियों में आ जाते है।

इसी के चलते इन दिनों धोनी अपनी एक पुरानी तस्वीर को लेकर काफ सुर्खियों में है। जिसमे वो एक लड़की के साथ पहाडो की वादियों में बैठे है। उनके सभी फैन्स इस तस्वीर को लगातार शेयर कर रहे है। बताया जा रहा है की इस तस्वीर में बैठी लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा है। और अब सोशल मिडिया पर वायरल इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे है। और अपने रिएक्शन दे रहे है।

लेकिन दुःख की बात ये है की माहि की ये गर्लफ्रेंड प्रियंका झा इस दुनिया में नहीं है। प्रियंका की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर एक फिल्म भी बनी है, जिसमे उनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा और धोनी की लव स्टोरी के बारे में भी बहुत कुछ बताया गया है। बता दे की इनकी इस फिल्म का नाम MS DHONI-The Untold Story  है।

इस फिल्म में धोनी का किरदार दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया है जबकि इनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का किरदार अभिनेत्री दिशा पटानी ने किया है। धोनी के जीवन पर बनी इस फिल्म में धोनी को पर्सनल लाइफ, लव लाइफ और ऑफिसियल लाइफ से लेकर बचपन और फिर साक्षी के साथ प्यार और शादी सब कुछ दिखाया गया है।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.