पहली बार सामने आया दिव्यभारती का सौतेला बेटा, एक नजर में बड़े-बड़े हीरो को भी मात देता है

पहली बार सामने आया दिव्यभारती का सौतेला बेटा, एक नजर में बड़े-बड़े हीरो को भी मात देता है

दिव्या भारती हिंदी फिल्म उद्योग की एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिन्होंने बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बना ली थी। उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। दिव्या बेहद बुद्धिमान होने के साथ-साथ खूबसूरत भी थी। हालांकि उनका फिल्मी करियर काफी छोटा रहा, लेकिन उन्होंने इस दौरान कई हिट फिल्में भी दीं।

दिव्या भारती की घर की पांचवी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। एक जांच शुरू की गई और पुलिस ने कहा कि दिव्या की मौत सिर्फ एक दुर्घटना थी। लेकिन उनकी मौत के पीछे की वजह लोगों के लिए एक रहस्य बन गई है।

कुछ लोगों का मानना ​​है कि दिव्या की मौत कोई हादसा नहीं बल्कि सुनियोजित साजिश थी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह अपने शराब पीने का संतुलन नहीं बना पा रहे हैं और घर की खिड़की से बाहर गिर जाते हैं. कुछ लोग दिव्या के पति को उनकी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं। दिव्या की मौत से बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया सदमे में है।

एक प्रसिद्ध निर्माता से शादी की।

दिव्या भारती का जन्म 25 फरवरी 1974 को हुआ था। बहुत कम उम्र में बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत में प्रसिद्ध निर्माता साजिद नाडियाडवाल से शादी की थी। साजिद और दिव्या की शादी 1982 में हुई थी।

दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। एक इंटरव्यू के दौरान दिव्या ने खुद साजिद के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। दोनों एक साथ सुखी जीवन व्यतीत कर रहे थे लेकिन उनकी यह खुशी अधिक समय तक नहीं टिकी।

5 अप्रैल 1993 को दिव्या ने अपने घर पर पार्टी रखी थी और कुछ दोस्तों को इनवाइट किया था। कहा जाता है कि दिव्या ने पार्टी में खूब शराब पी। वह अपने फ्लैट की खिड़की के पास शराब पी रही थी तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गई।

उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दिव्या की मौत के बाद उनके पति साजिद सदमे में हैं. इस हादसे के बाद साजिद कई सालों तक अकेले रहे और फिर साल 2000 में उन्होंने वर्धा खान से शादी कर ली। वर्धा और साजिद के दो बच्चे हैं जिनका नाम सुभान और सूफियान है।

सुभान बहुत सुंदर है।

 

वैसे सुभान दिव्या भारती के सौतेले बेटे लगते हैं। अन्य स्टारकिड्स की तरह सुभान को भी लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। यह बहुत कम मीडिया में दिखाई देता है। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं सुभान नाडियाडवाल की खास तस्वीरें.

सुभान को हाल ही में अपने पिता साजिद, मां वर्धा और छोटे भाई सूफी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सुभान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और लोग उनके अच्छे लुक की तारीफ करने लगे। आपकी भी तारीफ होनी चाहिए क्योंकि लुक्स के मामले में वह किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं।

रणबीर और वरुण जैसे और हैंडसम सितारे उनके सामने फीके नजर आ रहे हैं। बता दें, सुभान अभी सिर्फ 15 साल के हैं। इतनी कम उम्र में सुभान लुक में बड़े-बड़े एक्टर्स को मात दे रहे हैं. इसमें कोई शक नहीं कि जब वह फिल्मों में बड़े होंगे तो लोगों को अपना फैन बना लेंगे। सुभान को देखने के बाद आपकी क्या राय है कमेंट करके जरूर बताएं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.