ब्लू साड़ी में लड्की के डांस के दीवाने हुए लोग, लगाई देशी गाने पर जबरदस्त लटके झटके

पहले के जमाने में औरतें घर का कामकाज मैं व्यस्त रहती थी लेकिन आज के मॉडल जमाने में औरतें घर के काम में व्यस्त रहने के अलावा वह सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर एक्टिव रहने लगे हैं वह अपने लोगों से जुड़ने और नए दोस्त बनाना समझ गई हैं.

और रील्स बनाकर शेयर भी कर रहे हैं. और उनके रील्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं, जिन्हें देखकर हर कोई पसंद करता है। आप इस वीडियो में देखेंगे की एक ब्लू साड़ी में भाभी के डांस देख यूजर ने प्रतिक्रियाओं की झड़ी लोग दी है।

ब्लू साड़ी में भाभी के डांस देख कायल हुई दुनियां
हरियाणवी गाने इतनी पॉपुलर तो नहीं थे पहले लेकिन आप के समय में हरियाणवी गाने सिर्फ हरियाणा में नहीं बल्कि देश के हर जगह चलने लगे हैं.

और लोग हरियाणवी गाने पर झुमका ठुमका भी लगाते हैं. आपको बता दें अभी हाल में ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणवी tha karke गाने पर भाभी ने किया डांस , यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रैंड में है।

आइये देखते है वायरल वीडियो
आपको बता दें कि इस हरियाणवी गाने पर लोग छोटे-छोटे क्लिप्स वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं.

वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है आज मैं बताने जा रहे हैं कि हुसैन मीडिया के इंस्टाग्राम का ऐसा वीडियो कॉल हो रहा है जिसमें लड़की ब्लू साड़ी पहनकर ठुमका लगा रही है।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक समारोह में तीन लड़कियां जिन्होंने लाल, पीला तथा हरे रंग का लहंगा ब्लाउज पहना हुआ है।

और एक भोजपुरी गाने पर जिसे अंकुश राजा औऱ सृष्टि राज ने गाया है और गाने के बोल है “हमके दुल्हनिया बना ल ना दोसर लेके जाइब ए जवनिया के मजा कोनो दूसर उठाई ” पर जबरदस्त नाचती नजर आ रही हैं उनके डांस को देखकर साफ लग रहा है कि वह डांस को काफी इंजॉय कर रही हैं।

देखें video :


Posted

in

by

Tags: