Pawan Singh ने कमरा बंद कर Akshara Singh से खूब जताया प्यार, अकेले में ही देखें ये वीडियो

सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया में भोजपुरी फिल्मों और गानों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है। भोजपुरी गानों के प्रति लोगों की दीवानगी का आलम यह है कि लोग इन दिनों पुराने पुराने गाने निकाल कर भी खूब वायरल कर रहे हैं और अपने मोबाइल में खूब सुन रहे हैं।

हाल के समय में इंटरनेट की दुनिया पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार का गाना बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा शेयर भी किया जा रहा है। हम जिस सुपरस्टार की आज की खबर में बात कर रहे हैं वह नाम है पवन सिंह(Pawan Singh)। पवन सिंह और अक्षरा सिंह(Akshara Singh) का गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है।


भोजपुरी स्टार पवन सिंह और हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Tani Fere Di Balam Ji गाने पर जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इन दोनों के रोमांस को देखकर हर कोई हैरान है। यह गाना दर्शकों के बीच काफी मशहूर हो रहा है और लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं।


आपको बता दें की यह गाना हीरो की होली फिल्म से लिया गया है। इस गाने में गजब की बात यह है कि इस गाने को गाया भी खुद पवन सिंह ने है। इस गाने को आवाज दी है खुद पवन सिंह और खुशबू जैन ने। यह गाना वेब म्यूजिक भोजपुरी नाम के चैनल द्वारा अपलोड किया गया है। इस गाने को अब तक 18 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही हजारों में इस गाने को लाइक मिले हुए हैं। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और वायरल भी करते जा रहे हैं।



इसके लिरिक्स लिखे हैं मनोज ने। वहीं इस गाने को म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने। बात करें पवन सिंह के काम के बारे में तो कुछ दिनों पहले उनका नया गाना आकांक्षा दुबे के साथ रिलीज हुआ था। पको बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में पिछले काफी दशक से सक्रिय हैं


Posted

in

by

Tags: