Pawan Singh और Shalu Singh ने मिलकर उड़ा दिया गर्दा, सरेआम ऐसा प्यार देख लोग हुए हैरान

Bhojpuri song : भोजपुरी सिनेमा में अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh ) का रुतबा अलग ही है। पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा में लगभग पिछले 2 दशकों से ज्यादा समय से सक्रिय हैं और एक के बाद एक लगातार शानदार फिल्में दिए जा रहे हैं। पवन सिंह (Pawan Singh ) को देखना और सुनना लोगों को काफी पसंद आता है। यही वजह है कि पवन सिंह के द्वारा गाय गए और परफॉर्म में किए गए गाने तुरंत ही वायरल होने लग जाते हैं।

अब सोशल मीडिया पर पवन सिंह का एक गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और अपनी तरफ लुभा रहा है। हम यहाँ जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है लाइटर। इस गाने में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री शालू सिंह (Shalu Singh) भी नजर आ रही है। शालू सिंह गाने के अंदर बेहद ही हॉट लग रही है। उनकी हॉटनेस के आगे इंटरनेट पर आग लग रही है।


वायरल होने वाले इस गाने को खुद पवन सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। इस गाने को अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और लगभग 10 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। यह दोनों ही संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।


यूट्यूब पर कमेंट बॉक्स में भी लोग इस गाने की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वायरल होने वाले इस गाने को पवन सिंह की फिल्म से ही लिया गया है। इस गाने के लिए लिरिक्स मनीष राज ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक कन्हैया कश्यप ने तैयार किया है।



गाने के अंदर देखा जा सकता है कि शालू सिंह कहीं जा रही है और रास्ते में कुछ गुंडे उन्हें तंग करते हैं इसी बीच पवन सिंह की एंट्री होती है वह अभिनेत्री को गुंडों से बचाते हैं और उसके बाद शुरू होता है दोनों का रोमांस।


Posted

in

by

Tags: