पटना की ‘ग्रेजुएट चायवाली’ बंद कर रही है चाय की दुकान, जानिये अब क्या करेंगी

हाल ही में, एक 24 वर्षीय लड़की, जो अर्थशास्त्र में स्नातक है, बिहार की राजधानी पटना में एक महिला कॉलेज के पास एक चाय की दुकान लगाने के बाद सोशल मीडिया पर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के रूप में वायरल हो गई। उन्हें दो साल तक नौकरी नहीं मिली और उन्होंने कॉलेज के बाहर एक चाय की दुकान लगाने का फैसला किया।

अब रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका गुप्ता नाम की लड़की ने अच्छा मुनाफा होने पर भी अपनी चाय की दुकान बंद करने का फैसला किया है। फिर किसी को सोचना चाहिए कि वह अपनी दुकान क्यों बंद कर रही है? दरअसल, प्रियंका के सुर्खियों में आने के बाद किसी ने उनकी मदद करने का वादा किया था। और अब, उसे एक मिनी फ़ूड ट्रक का प्रस्ताव मिला है।

 

अब प्रियंका कॉलेज से अपनी चाय की दुकान बंद कर फूड ट्रक पर चाय की दुकान चलाएगी। वह चाय के साथ कुछ स्नैक्स भी बेचेगी। यह कैफे की तरह होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी ने उन्हें मदद की पेशकश की, लेकिन प्रियंका ने फूड ट्रक लेने से इनकार कर दिया था। फिर बाद में वह इस शर्त पर मान गई कि वह धीरे-धीरे उस ट्रक की कीमत चुका देगी।

प्रियंका के मुताबिक, अब वह मिनी फूड ट्रक में एक प्रोफेशनल टी मेकर रखेगी। ताकि उनके ग्राहक अपनी मनपसंद चाय की चुस्की ले सकें। पहले प्रियंका सारा काम अकेले देखती थीं, लेकिन अब वह और लोगों को हायर करेंगी। प्रियंका का कहना है कि उनका मिनी फूड ट्रक 3-4 दिन में आ जाएगा। जिसके बाद वह चाय के साथ उस पर कुछ अलग स्नैक्स भी बेचने लगेंगी।

 


Posted

in

by

Tags: