पैसे गिनते गिनते थक जाएंगे, शनिवार के दिन इन राशियों पर बनेगा कलयुग का पहला दुर्लभ राजयोग

पैसे गिनते गिनते थक जाएंगे, शनिवार के दिन इन राशियों पर बनेगा कलयुग का पहला दुर्लभ राजयोग

किसी प्रकार की अनहोनी घटना घटित होन के कारण मन मे निराषा उत्पन्न होगी। प्रत्येक कार्य में बाधाएं पेश आएंगी। शरीर में आलस्य बना रहेगा। शिक्षा के क्षेत्र में मन नहीं लग पाएगा। परिवार में किसी से अनबन होगी। एक नया मुकाम हासिल करने की ललक आपके अंदर इस समय पैदा होगी। स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

माता रानी को लाल पुष्प अर्पित करें। शुभ फल प्राप्त होगा।सूर्य की राशि परिवर्तन से आपको लाभ होगा। आपको अभी से ही अपने भविष्य के लिए पैसे जमा करना चाहिए। नहीं तो आगे मुश्किल में पड़ सकते हैं।जीवनसाथी से किसी बात को लेकर नोकझोंक हो सकती है। सहकर्मियों के साथ काम करते वक्त चतुरता की जरूरत होगी।

आपको उत्तम सफलता मिलने के प्रबल योग हैं। कार्यक्षेत्र में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पदोन्नति मिलने की संभावना है। मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। विद्यार्थियों को किसी प्रतियोगिता परीक्षा में अच्छा नतीजा मिल सकता है। व्यापार के सिलसिले में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं, आपके द्वारा की गई यात्रा लाभदायक सिद्ध होगी।

आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। सरकारी कामकाज पूरे होंगे। जो लोग काफी लंबे समय से नौकरी की तलाश कर रहे थे उनको अच्छी नौकरी बहुत जल्द मिल सकती है।जीवन में जो भी परेशानियां चल रही हैं, उनसे छुटकारा मिलेगा। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। सूर्य देव की कृपा से सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

कार्य क्षेत्र में किए गए प्रयास का उचित परिणाम मिल सकता है। माता-पिता का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। विपरीत परिस्थितियों का सामना करने में आप सक्षम रहेंगे। आमदनी अच्छी रहेगी। कोई पुराना वाद-विवाद खत्म हो सकता है। कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिलने के योग हैं। आप अपनी चतुराई का परिचय देते हुए कामकाज में लगातार कामयाबी हासिल करेंगे।

अपने परिवार की आशाओं को पूरा नहीं कर पाने की वजह से आपका मन उदास रह सकता है।सूर्य की राशि परिवर्तन से व्यापारियों के लिए यह समय काफी अच्छा रहेगा। अचानक नए स्रोतों से ध्यान मिलेगा जो आपको खुशी प्रदान करेगा। हो सकता है आपको अपेक्षित परिणाम न मिलें लेकिन आपके लिये सलाह है कि परिणामों की चिंता किये बिना अपने कर्म पर ध्यान केंद्रित करें।

कामकाज के नजरिए से आने वाला दिन काफी सुचारु रुप से चलेगा। आपके अटके हुए काम पूरे होने की संभावना बन रही है। लेकिन ऐसी जानकारियों को उजागर बिल्कुल भी नहीं करें जो आपकी व्यक्तिगत और बहुत ही गोपनीय है। किसी यात्रा पर आप जा सकने के योग बन रहे हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.