पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दूसरी बार बनने वाले हैं जल्द पिता, पत्नी साक्षी हुई प्रेग्नेंट, इस तारीख को होगी डिलीवरी…..

महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी का नाम साक्षी धोनी हैं जिनको भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर की पत्नी होने का गौरव हासिल हुआ है वहीं साक्षी धोनी ने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी से शादी करने के बाद प्रेस और जनता का ध्यान अपनी ओर भी आकर्षित किया है ऐसे में उनका जन्म 19 नवंबर 1988 को भारत के शहर गुवाहाटी में हुआ था जो कि असम राज्य के अंदर आता है वही साक्षी धोनी एशियाई मूल की भारतीय महिला है!

लेकिन अब इस बीच एक खबर काफी वायरल हो रही है कि महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है जी हां सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाह चल रही है कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी अपने दूसरे बच्चे के साथ

गर्भवती हैं और इस तथ्य के बावजूद की जब खुद महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी ने इन दावों को अभी तक सही साबित नहीं किया है लेकिन ऐसा भी माना जा रहा है कि साक्षी धोनी अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है!

वही जानकारी के अनुसार सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना ने पुष्टि की है कि साक्षी धोनी गर्भवती है और दंपत्ति 2022 में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं! यहां आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी गर्भवती पत्नी साक्षी धोनी के साथ घर आने से भी इंकार कर दिया था जो अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली थी यह मामला उस समय का है जब जीवा धोनी का जन्म होने वाला था!

ऐसे में 6 फरवरी 2015 को साक्षी धोनी और महेंद्र सिंह धोनी पहली बार माता-पिता बने और जीवा सिंह धोनी का जन्म हुआ लेकिन फैंस अब अटकले यह लगा रहे हैं कि दूसरे बच्चे को लेकर भी तैयारियां चल रही है अभी यह बात सच है या फिर महज एक अफवाह है यह तो कोई भी

नहीं जानता है हालांकि ऐसा भी माना जा रहा है कि साक्षी धोनी ने इस बात से साफ इनकार भी किया है और यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि साक्षी धोनी अपनी सेहत का ध्यान नहीं दे रही है इसलिए उनका वजन बढ़ रहा है!


Posted

in

by

Tags: