अब टीवी की संस्कारी बहु अक्षरा ने भी पहनी हद से ज़्यादा ट्रांसपेरेंट ड्रेस, कैमरे की रोशनी में नज़र आये शरीर के यह अंग

छोटे पर्दे का जाना-माना शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने बहुत लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। वहीं इस शो के कलाकारों की एक्टिंग भी लाजवाब थी। इस टीवी सीरियल के कई किरदारों को काफी फेम मिला। जिनमें एक नाम सबकी पसंदीदा एक्ट्रेस हिना खान का भी आता है। बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते चर्चा का विषय बनी रहती हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे उनकी कुछ तस्वीरों का हाथ है। बता दें कि एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इस समय जमकर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि वैसे तो अक्सर एक्ट्रेस हिना खान की कोई-न-कोई तस्वीर वायरल होती रहती है। लेकिन इस बार जो उनकी तस्वीरें वायरल हुई हैं। उनमें एक्ट्रेस ने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसे देखने के बाद उनके फैंस के दिल धड़क उठे हैं। एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही हैं।

बता दें कि हिना खान अपनी इन वायरल तस्वीरों में पीले कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस हद से ज्यादा ट्रांसपेरेंट और रिवीलिंग है। एक्ट्रेस की इस ड्रेस से उनका शरीर साफ दिख रहा है। वायरल तस्वीरों में हिना खान हमेशा की तरह ही काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड लग रही हैं। फैंस उनकी इस पोस्ट को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस उनकी इन पोस्ट्स पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं। हाल ही में वायरल तस्वीरों पर भी उनके फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटाते नज़र आए। फैंस ने उन्हें कमेंट में कभी ‘रानी’ बुलाया तो कभी बोला कि वो येलो कलर की ड्रेस में काफी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। साथ ही कई लोगों ने उन्हें हमेशा खुश रहने और हंसता रहने की सलाह दी। इसके साथ ही हिना के अधिकतर फैंस ने उन्हें हार्ट और फायर वाला इमोजी कमेंट किया।

वहीं, बात करें हिना के वर्कफ्रंट की तो उनसे जुड़ी मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि वो जल्द ही साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना साउथ स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘वृंदावन’ में दिख सकती हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।


Posted

in

by

Tags: