नोरा फतेही ने पिंक साडी में ग्लैमरस लुक से बड़ाई फैन्स के दिलो की धडकने! देखिए फोटोज…

नोरा फतेही हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह अपने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट से अद्भुत तस्वीरों के साथ अपने प्रशंसकों और फोल्लोवेर्स का मनोरंजन करती रहती हैं। सोमवार, 4 जुलाई को बच्चों के डांस-आधारित रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर अभिनेत्री को एक आकर्षक गुलाबी साड़ी में देखा गया था। नोरा को साडी में देख कर कोई भी उनका दीवाना हो जायेगा।

nora fatehi pink saree

साड़ी हर फैशन उत्साही की अलमारी में एक अनिवार्य सिल्हूट है। यह सदाबहार पहनावा आपको गतिशील और आकर्षक दिखने में मदद कर सकता है। और इस बात को नोरा फतेही से बेहतर कोई नहीं समझ सकता। डांसर से अभिनेता बने इस समय रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में जज हैं। वह अक्सर छह गज की खूबसूरत पोशाक में सेट पर दिखाई देती हैं, और आज भी कुछ अलग नहीं है।

nora fatehi pink saree

सोमवार को पपराजी ने डांस दीवाने जूनियर्स के सेट पर पहुंचे और वहां पर नोरा को क्लिक किया। उन्होंने समारोह के बाहर स्टार को देखा, एक गुलाबी कढ़ाई वाली साड़ी और एक स्टाइलिश ब्लाउज पहने हुए नोरा ने फेन्स के दिलो की धड़कन बढ़ा दी। उसकी तस्वीरें देख कर निश्चित रूप से आप पैरों से झूम उठेंगे। एक नज़र डालने के लिए आगे स्क्रॉल करें।

nora fatehi pink saree

नोरा की ब्लश पिंक साड़ी में कई जटिल डिज़ाइन विवरण हैं, जो इसे दिन के उत्सवों या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी के कार्यों में भाग लेने के लिए एक आदर्श पिक बनाते हैं। यह बॉर्डर पर सोने के सेक्विन अलंकरणों और झिलमिलाते हीरों से अलंकृत फूलों के धागे की कढ़ाई के साथ आता है। नोरा ने अर्ध-सरासर छह गज पारंपरिक शैली में लपेटा, जिससे पल्लू को उसके कंधों से सुंदर ढंग से गिरा दिया गया।

इसमें भारी अलंकरण और पंखों के अलंकरण भी शामिल थे जो पोशाक के लालित्य भाग को ऊंचा करने में मदद करते थे। नोरा ने साड़ी को मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ टीमअप किया। इसमें एक गहरी वी नेकलाइन, पंख अलंकरण, क्रॉप्ड हेम, और एक बहु-रंग वाला प्रिंट है। एक्सेसरीज़ के लिए नोरा ने अलंकृत सोने के झुमके, एक मोती और रत्न से सजे चोकर नेकलेस और स्टेटमेंट रिंग्स को चुना। मैचिंग हाई हील्स की एक जोड़ी ने इसे पूरी तरह से गोल कर दिया।

नोरा फतेही रणबीर कपूर की मां और अनुभवी अभिनेत्री नीतू कपूर और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी के साथ लोकप्रिय शो की जज हैं। नोरा फतेही पंजाबी गायक गुरु रंधावा के साथ रिलेशनमें हैं, जिनके साथ उन्होंने दो संगीत वीडियो – नाच मेरी रानी और नृत्य मेरी रानी में अभिनय किया है।


Posted

in

by

Tags: