रात के 1 बजे ब्लैक साड़ी पहन Nirahua को रिझाती दिखीं Amrapali, सईया जी हुए बेकाबू

Nirahua – Amrapali Romance Video: भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) और मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey) की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। इनकी हॉट केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता है। जब – जब निरहुआ और आम्रपाली एक साथ नजर आते हैं, तो सोशल मीडिया पर बवाल मच जाता है। वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री और हॉट अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के दीवाने करोड़ों की संख्या में हैं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘सावन में हरियल भइल’ (saawan me hariyar bhayil) यूट्यूब पर एक बार फिर से तेजी से वायरल हो रहा है।


गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। ये गाना भोजुपरी फिल्म ‘सिपाही’ का है। इसका वीडियो बेहद ही ज्यादा शानदार है। इस गाने को ओम झा और प्रियंका सिंह (OM jha, Priyanka singh) ने एक साथ मिलकर गाया है।


जबकि गाने के बोल Arvind Tiwari ने लिखें हैं और म्यूजिक Om Jha ने दिया है। इस गाने को देखने के बाद आपके पसीने छूट जायेंगे। इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है।



इस फिल्म को Promanshu Singh ने डायरेक्ट किया है। इसको प्रोड्यूस Shiv Narayan B.Singh ने किया है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दोबे, सुशील सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, अयाज खान अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं।


Posted

in

by

Tags: