Amrapali और उनकी सौतन Neelam Giri के बीच में फंसे Nirahua, एक्टर का ये हाल देख मची सनसनी

Nirahua-Amrapali Romantic Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में पॉपुलर जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) को बहुत ही लोग एक साथ देखना ज्यादा पसंद करते है। वहीं इस बीच इनका एक और सॉन्ग यूट्यूब पर वायरल जहां इनकी ट्रायंगल लव देखने को मिल रहा है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी के साथ एक्ट्रेस Neelam Giri की भी खूब तारीफें की जा रही है। इस गाने में ट्विस्ट देखने को मिल रहा है, जिसे देख आपको अपने कॉलेज के दिनों की याद आ जायेगी। वहीं वायरल हो रहे गाने में निरहुआ के प्यार में दो हीरोइन एकदम दीवानी हुई पड़ी है।

दरअसल, भोजपुरी फिल्म कलाकंद (kalakand Bhojpuri Film) का एक रोमांटिक गाना मिलाल भी चाहे ले (Milal bhi chahe le) इंटरनेट पर आग की तरह फैला हुआ है लोग इस गाने को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है।


पसंद करने की वजह इसके लिरिक्स है जिन्हें Tarun Pandey ने लिखा है और गाया Sugam Singh ने है। इस सॉन्ग के वीडियो में निरहुआ गाना गाते दिख रहे है वहीं फोन में निरहुआ को देख आम्रपाली और नीलम गिरी (Neelam Giri) प्यार में खोई हुई नजर आ रही है। जो बेड पर लेटकर फोन में निरहुआ को देख याद करती है। तो वही आम्रपाली निरहुआ को फोन में देख मुस्कुराती है।


आप इस भोजपुरी गाने के वीडियो को World wide Record Bhojpuri नाम के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते है, जहां 8 घंटे के अंदर इस वीडियो पर 28k व्यूज मिल चुके है।



वही इस गाने 1.5k लाइक और कई कॉमेंट भी किए जा रहे है। इससे पता लगता है इस गाने को कितना पसंद किया जा रहा है। इन स्टार्स के फैंस यूट्यूब पर बार -बार सर्च कर ये वीडियो देख रहे है और अपने प्यार की यादों में खोए जा रहे है।


Posted

in

by

Tags: