डेढ़ सौ करोड़ के इस बंगले में रहेगी निक और प्रियंका की बिटिया,देखो तस्वीर

दोस्तों अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के घर खुशियों ने कदम रख दिया है . प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने सरोगेसी की मदद से अपने माता पिता बनने का सपना पूरा कर लिया है . इनके घर में एक प्यारी सी क्यूट सी बेबी गर्ल ने जन्म लिया है . जब से प्रियंका और निक माता पिता बने है इनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नही है .अपनी इस ख़ुशी को सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक ने खुद शेयर किया है.

इस खबर को जानकार इनके फैन्स बेहद खुश नज़र आ रहे है और इन्हें मुबारकबाद दे रहे है.खूबसूरत पोस्ट शेयर करते हुए निक और प्रियंका ने लिखा कि, “हमें ये पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है।

हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं। हमें अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना है। बहुत-बहुत धन्यवाद।”बता दें, प्रियंका और निक जोनास को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी साल 2018 में जोधपुर में हुई थी। इस दौरान दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीती रिवाज से शादी रचाई थी।इसके बाद दिल्ली और मुंबई में इस कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया था जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलिब्रिटी और हस्तियां पहुंची थी।

ऐसे में 3 साल बाद इनके घर बेटी का जन्म हुआ है तो इनके परिवार में अब पहले से ज्यादा खुशियां आ गई है। इस बीच हम आपको बताने जा रहे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अमेरिका के लॉस एंजेलिस वाले घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जहां नन्हे परी का स्वागत होगा। कहा जा रहा है कि वर्तमान में प्रियंका और निक इसी घर में रह रहे हैं।

प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका में जिस घर में रहती है वह बेहद ही आलीशान है जिसमें कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध है। खास बात यह है कि छुट्टियों में कई सेलेब्स इस तरह की सुविधा के लिए विदेश जाना चाहते हैं लेकिन निक और प्रियंका हमेशा इसी तरह की सुविधाओं के बीच अपने दिन-रात गुजारते हैं।रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका और निक जोनास का यह घर करीब 3 एकड़ में फैला हुआ है जिसके आसपास प्राकृतिक सौंदर्य भी है।

प्रियंका के इस घर में दीवारें और खिड़कियां कांच की बनी हुई है। घर की एक-एक चीजों को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है।यदि आप घर के इंटीरियर्स पर नजर डालेंगे तो इन्हें भी लग्जरी और रॉयल रूप में रखा गया है। इसके अलावा इस घर में एक बड़ा सा थिएटर है जहां निक और प्रियंका बड़े आराम से ही फिल्मों का आनंद लेते हैं।इस आलीशान घर में खेलने के लिए गेम रूम से इनडोर बॉस्केटबॉल, बॉलिंग ऐली और खूबसूरत स्विमिंग पूल है। बता दें,

निक और प्रियंका के घर में करीब 7 बेडरूम और 11 बाथरूम है जिसमें बाथटब शावर से लेकर लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है।वहीं घर का किचन भी बहुत ही खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा घर के इंट्रेंस को भी बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि दीवारों पर महंगी-महंगी पेंटिंग लगाई हुई है।यदि हॉल की बात करें तो इस घर का हॉल बहुत ही बड़ा है जिसमें एक साथ कई लोग बैठ सकते हैं।

खास बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा के इस घर के करीब अमेरिका के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी जैसे Joey Lawrence, Duane Brown, Kyle Richards , Mauricio और Umansky रहते हैं।रिपोर्ट की मानें तो इस बंगले की कीमत करीब 151 करोड रुपए हैं। बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन प्रोड्यूसर भी है। उन्होंने पर्पल पेबल्स पिक्चर नाम से प्रोडक्शन हाउस ओपन किया है जिसके माध्यम से वह ‘ द स्काईज इज पिंक’ ‘द वाइट टाइगर’, ‘पानी’ ‘पाहुना’ ‘फायरबैंड जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है।


Posted

in

by

Tags: