Sohail Khan-Seema Khan Divorce: सोहेल खान और सीमा खान लेंगे तलाक, शादी के 24 साल बाद रिश्ता खत्‍म करने के लिए पहुंचे कोर्ट

Sohail Khan Seema Khan file divorce: सोहेल खान और सीमा खान की शादी 24 साल पहले हुई थी। दोनों ने तलाक की अर्जी फाइल कर दी है। उन्हें फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया। दोनों पहले से ही सेपरेट रह रहे थे।

बॉलिवुड ऐक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) वाइफ सीमा खान (Seema Khan) से तलाक ले रहे हैं। दोनों को आज (13 मई) फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया। 24 साल बाद इनका रिश्ता अब खत्म हो रहा है। दोनों के दो बच्चे हैं, निर्वाण और योहान। बताया जा रहा है कि दोनों लंबे समय से अलग रह रहे थे

सोहेल खान और सीमा सचदेव तलाक की अर्जी देने फैमिली कोर्ट पहुंचे थे। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये खबर बॉलिवुड और खान परिवार के लिए एक झटका है।

1998 में की थी लव मैरिज

सोहेल और सीमा की लव मैरिज हुई थी। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। सीमा दिल्ली की रहने वाली हैं। वो फैशन की दुनिया में अपना नाम बनाने आई थीं। खबरों के मुताबिक, चंकी पांडे की सगाई पार्टी में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। सोहेल को पहली नजर में ही सीमा से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों का इश्क खूब परवान चढ़ा।

धर्म अलग होने के कारण सोहेल और सीमा की शादी में कई परेशानियां आईं। इस वजह से आधी रात को मौलवी को किडनैप करके लाया गया और रात में ही निकाह हुआ। दोनों ने दूसरी बार आर्य समाज मंदिर में शादी की।


Posted

in

by

Tags: