सात फेरे लेते ही आलिया-रणबीर की कुल संपत्ति हुई इतनी, जानें- कमाई में कौन आगे

वेक अप सिड और राजनीति से लेकर रॉकस्टार और बर्फी जैसी हिट फिल्में दे चुके रणबीर कपूर एक सिनेमा करने के लिए 18-20 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस वसूल करते हैं. इसी तरह विज्ञापनों के लिए भी रणबीर कपूर करोड़ों में चार्ज करते हैं.

हिन्दी सिनेमा के दो बड़े सितारे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की गिनती बॉलीवुड के शानदार कलाकारों में होती है. कई हिट फिल्में दे चुके दोनों कलाकार फिल्मों के लिए भारी-भरकम फीस वसूल करते हैं.

इसके अलावा विज्ञापनों से भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अच्छी-खासी कमाई होती है. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि शादी के बाद दोनों की कंबाइंड नेटवर्थ कितनी हो जाएगी.

इतनी है रणबीर कपूर की नेटवर्थ

खबरों के अनुसार, रणबीर कपूर के पास करीब 322 करोड़ रुपये की संपत्ति है. वेक अप सिड और राजनीति से लेकर रॉकस्टार और बर्फी जैसी हिट फिल्में दे चुके रणबीर कपूर एक सिनेमा करने के लिए 18-20 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस वसूल करते हैं.

इसी तरह विज्ञापनों के लिए भी रणबीर कपूर करोड़ों में चार्ज करते हैं. रणबीर के पास इन सबके अलावा भी कमाई के अन्य साधन मौजूद हैं. उन्होंने कुछ कंपनियों में इन्वेस्ट भी किया हुआ है, जिससे उन्हें कमाई होती रहती है.

रणबीर के पास ये लक्जरी गाड़ियां

दिग्गज फिल्म घराने से ताल्लुक रखने वाले रणबीर कपूर के पास एक से बढ़कर एक कई गाड़ियां (Ranbir Kapoor Car Collection) भी हैं. बताया जाता है कि उनके पास ऑडी से लेकर मर्सिडीज और रेंज रोवर की कई गाड़ियां मौजूद हैं. रणबीर के गराज में सबसे महंगी कार है Mercedes Benz AMG G-63, जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है.

इसके अलावा रणबीर कपूर के पास 2.70 करोड़ रुपये की Audi R8, 2.11 करोड़ रुपये की Range Rover Vogue, 1.58 करोड़ रुपये की Audi A8L और 1.43 करोड़ रुपये की Range Rover Sports जैसी कारें भी हैं. खबरों के अनुसार, उनके पास Lexus, BMW X6, Audi RS7 और Toyota Land Cruiser जैसी कारें भी हैं.

 

आलिया के पास इतने करोड़ की संपत्ति

आलिया की कुल संपत्ति की बात करें तो वह इस मामले में रणबीर कपूर से कुछ पीछे हैं. खबरों के अनुसार, आलिया की कुल नेटवर्थ 150 करोड़ रुपये से कुछ ज्यादा है. आलिया भी अब तक एक से बढ़कर एक कई हिट फिल्मों में कम कर चुकी हैं. अभी आलिया एक सिनेमा के लिए 5 करोड़ रुपये से 8 करोड़ रुपये वसूल करती हैं. इसके अलावा वह विज्ञापन के लिए भी 1-2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

इस तरह देखें तो शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों की संपत्तियों को मिलाने से नेटवर्थ का आंकड़ा करीब 500 करोड़ रुपये हो जाता है.

इन गाड़ियों की शौकीन हैं आलिया

रणबीर कपूर की तरह आलिया भी लक्जरी कारों की शौकीन हैं. आलिया के जखीरे में सबसे महंगी कार Land Rover की Range Rover Vogue है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है. इसके अलावा उनके पास 1.38 करोड़ रुपये की BMW 7 Series, 80 लाख रुपये की Audi Q7, 60 लाख रुपये की Audi A6 और 50 लाख रुपये की Audi Q5 जैसी महंगी कारें भी हैं.


Posted

in

by

Tags: