नीता अम्बानी के पास है 250 करोड़ का जेट जिसके सामने महल भी कुछ नहीं

देश के सबसे मशहूर उद्योगपति का नाम सामने आते ही । लोगो के ज़हन में सबसे पहला नाम मुकेश अंबानी का आता है। और ये सच्च भी है मुकेश अंबानी सबसे धनी व्यक्तियो ने से एक है। मुकेश अंबानी जिनकी पत्नी नीता अंबानी है। ये देश की सभी महिलाओं से अमीर है। ये काफी महंगी चीज़ों का शौक रखती है। ये अक्सर अपने महंगी चीज़ों के इस्तेमाल करने के लिए जानी जाती है। नीता अंबानी एक क्लासिकल डांसर भी है।

नीता अम्बानी के पास है आलीशान प्राइवेट जेट

संतावन साल की हुई नीता अंबानी के दिन की शुरुआत करोड़ो रूपए के कप में चाय पीकर होती है। ये अपनी जिंदगी काफी आलिशान तरीके से व्यतीत करती है। नीता अम्बानी उद्योग की नगरी में जितनी फेमस है । उससे भी कही ज्यादा अपने महंगे शौक के लिए फेमस है। नीता अपनी स्टाइलिश अंदाज के साथ ही साथ अपनी सुन्दरता के लिए भी मशहूर है। उनकी इस रॉयल्टी वाली जिंदगी को कायम रखने के लिए उनके हसबेंड ने भी काफी साथ दिया है।

neeta

नीता अंबानी ना केवल आलिशान तरीके से जीवन जीती है बल्कि वो काफी महंगी चीज का भी इस्तेमाल करती है। नीता अंबानी अक्सर सुर्खिया बटोरते नजर आती है।जहा हाल ही में उनकी कुछ तस्वीर वायरल हुई थी जिसमे वो काफी महंगी बैग कैरी की हुई नजर आई थी। नीता अंबानी के पास कई लक्जरी गाडियां भी मौजूद है। यहां तक कि उनके पास अपना खुद का प्राइवेट जेट भी है । उन्हे अपने इस प्राइवेट जेट से यात्रा करना काफी पसंद है।

जेट ऐसा जिसके आगे महल भी फ़ैल

नीता अंबानी को उनके पति मुकेश अंबानी ने उनकी 44वी वर्षगांठ पर उन्हे ये जेट तौफे में दी थी। उनकी इस प्राइवेट जेट में सभी सुविधाएं उपलब्ध है। नीता अंबानी के इस जहाज़ के अंदर कई सारी महंगी चीज़े भी रखी हुई है। जिस प्रकार एक घर में सभी सुविधाएं उपलब्ध होती है।उसी प्रकार नीता अंबानी के इस प्राइवेट जेट में सभी सुविधाएं मौजूद है। मुकेश अंबानी के द्वारा गिफ्ट की गई नीता अंबानी के इस विमान में एक बार भी है। मनोरंजन के लिए गेम खेलने की सुविधा भी है।

jet

इतना ही नहीं नहीं म्यूजिक रूम,टेलिविजन रूम, डायनिंग रूम सहित कई चीज़े उनके इस जहाज में मौजूद है। नीता अंबानी के इस प्राइवेट विमान की कीमत 230 करोड़ रूपए है। इस जेट में एक साथ दस से बारह व्यक्ति यात्रा कर सकते है। उनका ये विमान किसी फाइवस्टार होटल से कम नहीं है। बता दें कि, उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी को उनके प्राइवेट जेट में सफर करवाना पसंद करते है।


Posted

in

by

Tags: