अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ बेडरूम में रंगे हाथों पकड़े गए नाना पाटेकर, मनीषा ने देखा तो खड़े हो गए रोंगटे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के माने जाने एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) आज 73 साल के हो चुके है. 1 जनवरी को वो अपना बर्थडे मना रहे है. बावजूद इसके एक्टर काफी एनर्जिटिक और फिट है. नाना पाटेकर की जिंदगी विवादों से भरी रही है. फ़िल्मी दुनिया के अलावा एक्टर अपने अफेयर को लेकर अक्सर चर्चे में रहते थे. आज हम आपको नाना पाटेकर से जुड़ा कुछ किस्सा सुनाने जा रहे है.

बता दे की सन 1996 में नाना पाटेकर (Nana Patekar) और एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने एक दूसरे को डेट करने लगे थे. दोनों ने चुपके से एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे. यहाँ तक की मनीषा कोइराला (Manisha kaoirala-Nana Patekar Love story) तो नाना पाटेकर के साथ शादी करना चाहती थी. लेकिन नाना पाटेकर ने उन्हें ऐसा धोखा दिया की अंदर से टूट गई.

बताया जाता यह की मनीषा कोइराला के प्यार को नजर तब लग गई जब एक्ट्रेस आयशा झुलका (Ayesha Jhulka) ने बॉलीवुड में कदम रखा. उस वक़्त आयशा की खूबसूरती के सामने नाना ही नहीं बल्कि कई बड़े स्टार्स भी अपना दिल खो बैठे थे.

बताया जाता है की फिल्म ‘आंच’ में नाना पाटेकर और एक्ट्रेस आयशा ने एक साथ काम किया था. साथ काम करते हुए दोनों को एक दूसरे से प्यार होने लगा. यही यही नाना पाटेकर मनीषा के तरफ ध्यान देना बंद कर दिए थे. कहानी में ट्विस्ट तब आया, जब मनीषा कोइराला ने रंगे हाथ नाना पाटेकर को

आयशा जुल्का को एक बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. नाना संग आयशा को देख मनीषा काफी गुस्सा हुईं थीं. यही वजह थी दोनों ही एक्ट्रेसेस की बीच काफी झगड़ा हुआ था. मनीषा ने आयशा को काफी खरी-खोटी सुनाई थी. और फिर दोनों के बीच मारपीट तक की नौबत आ गई थी.


Posted

in

by

Tags: