35 की उम्र में 2 शादी 2 बच्चे, फिर भी अपने फिगर से लूट रही है करोड़ का दिल जानिए नाम

फ़िल्मी जगत में अभिनेत्रियां एक से बढ़कर एक होती है,अपनी अदाओ से लोगो के दिल में उतर जाती है,पर ये भी एक सच है इन अभिनेत्रियों के खूबसूरत दिखने के पीछे इनका मेकउप बहुत बड़ा भागीदार होता है,जिससे इनकी खूबसूरती और बढ़ जाती है । पर फ़िल्मी जगत में बहुत सी ऐसी अदाकारा है,जो असल ज़िन्दगी में बेहद फिट और खूबसूरत है,

आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है,जो बेहद खूबसूरत है, और दो बच्चे होने के बाद भी इनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आयी है ।2005 में, इस मलयालम अभिनेत्री ने एक निर्देशक से शादी की और बाद में 2 बच्चे हुए और वह इस समय एक बहुत ही सफल और अच्छी ज़िंदगी जी रही हैं और उन्होंने 45 साल पूरे करने के बाद अपनी सेहत और सुंदरता का पूरा ख्याल रखा है । हम बात कर रहे है मलयालम अभिनेत्री काव्य माधवन की.

काव्य माधवन ने18 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी। जिसके बाद उन्हें कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करने का मौका मिला और उनकी सुंदरता के दम पर वो फ़िल्मी जगत पर छा गयी ।काव्य माधवन 36 साल की उम्र में भी बहुत सुंदर दिखती है और उसका हॉट फिगर उसे काफी आकर्षक बनाता है और जो कोई भी उसे देखता है वह उनका दीवानी हो जाती है।

काव्या माधवन एक कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है, काव्य माधवन ने 1991 में मलयालम में एक बाल कलाकार के रूप में काम किया, फिर उनके करियर की पहली फिल्म 1999 में आई और यह एक सुपरहिट हीरोइन बन गई, जिसके बाद काव्य माधवन पूरे फिल्म उद्योग में प्रसिद्ध हो गयी ।

काव्या माधवन एक कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई कन्नड़ और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है, आपको बता दें कि काव्या माधवन की दो शादियां हो चुकी हैं लेकिन उन्हें आज तक कोई संतान नहीं हुई है।


Posted

in

by

Tags: